Advertisement

  • लडक़ों के इन ड्रेसअप स्टाइल से इम्प्रेस होती है लड़कियां

लडक़ों के इन ड्रेसअप स्टाइल से इम्प्रेस होती है लड़कियां

By: Ankur Fri, 08 Dec 2017 5:21 PM

लडक़ों के इन ड्रेसअप स्टाइल से इम्प्रेस होती है लड़कियां

अक्सर हर लडका लडक़ी को इम्प्रेस करने के लिए क्या नहीं करते है। मंहगे और स्टाइलिश कपड़े पहनते है, फिर भी छोटी से गलती की वजह से उन्हे बाद में पछतावा होने लगता है। अक्सर लडक़े तैयार होते हुए कुछ चीजों पर ध्यान देना भूल जाते हैं या फिर यूं कहें कि वो कुछ बातों को इग्नोर करने में भी अपनी भलाई समझते हैं। इससे न केवल उन्हें बाद में परेशानी होती है बल्कि ऑफिस या फिर किसी इवेंट पर जाते समय देर भी हो जाती है। तो चलिए आज हम आपको तैयार होने के कुछ ऐसे तरीके बताएंगे जिसे अपनाकर आप अपने हर काम को चुटकियों में कर लेंगे। तो चलिए आज हम आपकों बताते है ऐसे टिप्स जिसे आपको लाइफस्टाइल में जानना जरूरी है।

* ओकेजन के हिसाब से जीन्स :

जींस खरीदने से पहले आपको इस बात का ध्यान रखना भी बहुत जरूरी है कि, आप किस परपस के लिए जींस खरीद रहे हैं। ऑफिस में कैजुअल थीम के लिए या फिर दोस्तों के साथ डे आउट के लिए। अगर आप ऑफिस के लिए चुन रहे हैं तो आपकी जींस सिंपल और क्लासी होनी चाहिए और अगर दोस्तों के साथ डे आउट पर जा रहे हों तो आप नेरो फिट जेनस या और डिज़ाइन भी ट्राई कर सकते हैं।

* फिटिंग की शर्ट ही खरीदें :

फिटिंग की शर्ट कोर्ट, पैंट या फिर जींस सभी के साथ अच्छी लगती है। इसलिए जब भी आप शर्ट का चुनाव करें तो इस बात का ध्यान रखें कि शर्ट फिटिंग की हो ताकि उसे पहनते वक्त आपके मन में आशंका न रह जाएं और बार बार बदलनी न पड़े।

* प्रेस कराते समय रखे सावधानी :

अक्सर लोग प्रेस करके आई हुई शर्ट का पहला बटन बंद करके उसके हैंगर में टांग देते हैं। ऐसा करने पर कॉलर की क्रीज खराब हो सकती है। ऐसा करने से बचना ही अच्छा रहेगा।

dress up,fashion style,impress girl,fashion tips,lifestyle,simple fashion tips,latest fashion tips,fashions for men,fashion tips for men,tips ,लाइफस्टाइल,फैशन,फैशन टिप्स

* कैरी करें बो-टाई :

बो-टाई हर एक पर सूट नहीं करती वहीं कुछ लोग इसे पहनने के बाद कॉन्शियस रहते हैं। इसलिए इस टाई को सूट के साथ कैरी करते हुए इस बात का ध्यान रखें कि वो आपकी पर्सनैलिटी पर सूट कर रही हैं या फि र नहीं। अगर नहीं करती है तो इसे दूसरों को देखकर ना पहने।

* जैकेट को बंद करते समय रखें सावधानी :

अक्सर ऐसा होता है लोग जैकेट या फिर शर्ट के बटन बंद करने में ध्यान नहीं देते और गलत तरह से बंद कर लेते है। ऐसे में इस बात का हमेशा ध्यान रखें कि जब भी आप शर्ट या फिर जैकेट के बटन लगाएं तो कुछ सेकेंड के अपना फोकस उसी पर रखें। ऐसा करने से आपका समय भी बचेगा और दोबारा उसे ठीक नहीं करना पड़ेगा।

* जूतों को खरीदतें समय क्वालिटी पर जरूर दें ध्यान :

ऐसा मुनासिब नहीं है कि हर पार्टी वियर ड्रेस के साथ का जूता हर एक के पास हो। ऐसे में जूते खरीदते समय इस बात का जरूर ध्यान रखें कि उसका रंग ऐसा हो कि वो हर ड्रेस से आसानी से मैच कर जाए।

* कम्फर्ट जोन से बाहर निकलें :

हमेशा एक ही जैसी जींस मत खरीदिये कम्फर्ट जोन से बाहर निकलें औऱ कुछ नया ट्राय करने की कोशिश करें। अधिकतर लोग एक ही तरह की जींस पहनते हैं जिससे आपको नए फेशन का पता भी नहीं चलता। हमेशा अलग अलग कलर और डिज़ाइन की जींस ट्राई करें।

Advertisement