Advertisement

  • स्मृति ईरानी हुईं बूढ़ी, तस्वीर देख एकता कपूर ने कही यह बात

स्मृति ईरानी हुईं बूढ़ी, तस्वीर देख एकता कपूर ने कही यह बात

By: Pinki Thu, 18 July 2019 4:53 PM

स्मृति ईरानी हुईं बूढ़ी, तस्वीर देख एकता कपूर ने कही यह बात

हम 50-60 साल बाद कैसे दिखेंगे यह कहना आज बहुत मुश्किल है लेकिन इन दिनों तेजी से पॉपुलर हो रही FaceApp की मदद से आप देख सकते है कि आप बूढ़े होने पर कैसे दिखेंगे। 2017 में लॉन्च हुआ ये ऐप उस समय इतना पॉपुलर नहीं हुआ, जितना अब हो रहा है। लोग Old Age का फिल्टर लगाकर फोटो शेयर कर रहे हैं, जिसमें वह बूढ़े दिखाई दे रहे हैं। ये ऐप फोटो एडिट करने के लिए न्युरल नेटवर्क का इस्तेमाल करता है, जो एक तरह का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) है। ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया पर लोग खूब पोस्ट कर रहे हैं। यहां तक की क्रिकेटर्स, सेलिब्रेटीज़ भी इस ऐप का इस्तेमाल कर फोटो शेयर कर रहे हैं।

अब इस लिस्ट में केंद्र सरकार में कैबिनेट मंत्री व 'क्योंकि सास भी कभी बहू ‌थी' से टीवी जगत और घर-घर में मशहूर तुलसी बहू का भी नाम जुड़ गया है। उन्होंने अपनी तुलसी बहू के किरदार की एक तस्वीर पर एप का इस्तेमाल किया है। एप के इस्तेमाल के बाद स्मृति ईरानी ने जो तस्वीर शेयर की है, उस पर 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' का निर्माण करने वाली एकता कपूर ने कहा, आप इसमें भी माहिर निकलीं।

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

बूढ़ी होने वाली तस्वीर को शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा है कि आप जिस तुलसी को प्यार करते हैं वो आज ऐसी दिखती होगी। हालांकि स्मृति की असल जिंदगी की तस्‍वीरों में वो अभी इतनी बूढ़ी नजर नहीं आतीं। स्मृति ने फोटो शेयर करते हुए खासतौर पर पके हुए बालों का जिक्र किया। क्योंकि उनके इसके जवाब में एकता कपूर ने कहा, आपने इसे भी शानदार अंदाज में किया है। यहां आप बॉस ही दिख रही हैं। साथ ही एकता ने स्मृति से एक सवाल पूछा कि यह हमारा तीसरा संस्करण होगा ना? असल में अभी तक 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में दो पीढ़ियां थी। इसमें तुलसी बहू थी। लेकिन अब जब तुलसी बूढ़ी हो गई है तो निश्चित तौर पर इसके अगले संस्करण की तैयारी होगी।

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

Tags :

Advertisement