Advertisement

  • होम
  • मनोरंजन
  • लंबे समय के बाद एक बार फिर टीवी पर वापसी को तैयार श्वेता तिवारी, इस सीरियल से करेगी कमबैक

लंबे समय के बाद एक बार फिर टीवी पर वापसी को तैयार श्वेता तिवारी, इस सीरियल से करेगी कमबैक

By: Pinki Sat, 01 Sept 2018 07:43 AM

लंबे समय के बाद एक बार फिर टीवी पर वापसी को तैयार श्वेता तिवारी, इस सीरियल से करेगी कमबैक

'कसौटी जिंदगी' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री श्वेता तिवारी Shweta Tiwari एक बार फिर से टीवी पर वापसी को तैयार हैं। खबर के मुताबिक, श्वेता बहुत जल्द राकेश बेदी द्वारा लिखे और निर्देशित किए गए सीरियल से टीवी पर वापसी करने जा रही हैं। 'बिग बॉस' से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने इंड़िया टुडे के साथ बातचीत के दौरान बताया कि बहुत साल पहले जब वह पृथ्वी थियेटर में अपना किरदार निभा रही थीं, तभी डायरेक्टर ने उन्हें देखा और उन्हें 'कसौटी जिंदगी' के लिए ऑफर कर दिया। श्वेता ने फिर इसी सीरियल के जरिए अपने करियर की शुरुआत की।

उन्होंने बताया, "काफी लंबे समय बाद मैं 'वी सेपरेटेड' से टीवी पर लौट रही हूं और ये काफी चुनौतीपूर्ण भूमिका रही। हर अभिनेता की कमजोरियां व कुछ सिमाएं होती हैं, लेकिन हर अभिनेता अपनी गलती नहीं सुधार पाता। ये वही बात है जो राकेश जी ने मुझे सिखाया। राकेश के साथ काम करने से एक अभिनेता का प्रदर्शन सर्वश्रेष्ट होता है और उन्हें प्रभावित करना एक काम है। फेलिसिटी रंगमंच द्वारा प्रस्तुत नाटक आज के कपल की मानसिकता को दर्शाता है, जिनका जीवन अविश्वास के धागों में बुन जाता है। यह एक ऐसे समाज को दिखाता है, जहां बेवफाई या घबराहट का सामना करना पड़ता है जिसके बाद लोग तलाक का सहारा लेते हैं।"

shweta tiwari,tv actress ,श्वेता तिवारी

सीरियल के बारे में बात करते हुए राकेश जी ने बताया, 'तलाक हमारे समाज के सबसे गंभीर मुद्दों में से एक है। सीरियल दर्शाता है कि कैसे युवा जोड़े आज प्यार, करुणा और क्षमा की अवधारणा खो चुके हैं और अदालत इस पर 6 महीने का वक्त देती है, लेकिन क्या वे इस पर काम करते हैं? ऐसे ही कुछ सवालों का जवाब हम ढूंढने निकले हैं। उन्होंने यह भी कहा कि श्वेता और राहुल दोनों के साथ काम करना एक समृद्ध अनुभव था।'

shweta tiwari,tv actress ,श्वेता तिवारी

बात दें, पिछले काफी समय से वापसी करने के लिए श्वेता अच्छे प्रोजेक्ट के इंतजार में थी। लेकिन अब ऐसा लग रहा हैं वो जो चाहती हैं वो श्वेता को मिल गया हैं। श्वेता तिवारी के अलावा उनकी बेटी पलक तिवारी भी एक्टिंग करियर में अपनी किस्मत अजमाना चाहती हैं। लेकिन जब एकता कपूर ने ‘कसौटी जिंदगी की 2‘ के लिए पलक को अप्रोच किया तो उन्होंने ये सीरियल करने से इस लिए मना करदिया क्योंकी वो टीवी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत नहीं करना चाहती हैं। पलक अपने एक्टिंग करियर को ध्यान में रखते हुए बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाना चाहती हैं। इसके लिए पलक ने शुरुआत भी कर दी हैं।

Tags :

Advertisement

Error opening cache file