Advertisement

  • 'ड्रीम गर्ल' ने 8वें दिन भी की धमाकेदार कमाई, 4 दिन बाद 100 करोड़

'ड्रीम गर्ल' ने 8वें दिन भी की धमाकेदार कमाई, 4 दिन बाद 100 करोड़

By: Pinki Sat, 21 Sept 2019 3:01 PM

'ड्रीम गर्ल' ने 8वें दिन भी की धमाकेदार कमाई, 4 दिन बाद 100 करोड़

बॉक्स ऑफिस पर लगातार रिकॉर्ड तोड़ कमाई करते हुए आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' ने आठ दिनों में 77.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म की कमाई में कही कोई गिरावट नहीं आ रही है। फिल्म ने शुक्रवार को 5.30 करोड़ की कमाई की है। हालाकि इस फिल्म को टक्कर देने के लिए कल यानि शुक्रवार को तीन फ़िल्में रिलीज हुई थी लेकिन इसकी कमाई में कोई असर नहीं पड़ा है। बता दे, करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)', सोनम कपूर की 'द जोया फेक्टर' और संजय दत्त की 'प्रस्थानम' रिलीज हुई हैं। ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' फिल्म का बजट 30 करोड़ रुपये के करीब बताया जाता है। अगर इस हिसाब से देखें तो फिल्म ने 8 दिन में बजट से डबल कमाई कर डाली है और फिल्म सुपरहिट भी हो चुकी है।

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

बता दे, फिल्म में आुयष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का 'पूजा' का किरदार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में आयुष्मान पैसों की तंगी के चलते अपने टैलेंट का इस्तेमाल करता है और कॉल सेंटर में 'पूजा' बनकर काम करने लगता है। लोगों को पूजा की बातें पसंद आने लगती है और लोग 'पूजा' के प्यार में पड़ने लगते हैं। पूजा से बात करने के बाद उसके कॉलर्स आशिक बना जाते हैं, जो उसे पाने के लिए अपनी जान दे सकते हैं, बीवी को छोड़ सकते हैं और यहां तक कि अपना धर्म भी बदल सकते हैं।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) को देखकर कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में फिल्म और भी कमाई करेगी और 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी। आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है।

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

बता दे, फिल्म ड्रीम गर्ल की ओपनिंग डे की कमाई ने कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस साल मिड-रेंज की फिल्‍मों की बात करें तो विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) की 'उरी (URI)' जहां 8.20 करोड़ की ओपनिंग पा सकी थी तो वहीं, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन की 'लुक्‍का छुप्‍पी (Luka Chuppi)' को 8 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। वहीं एक हफ्ते पहले ही रिलीज हुई निर्देशक नितेश तिवारी की 'छिछोरे' को 7.32 करोड़ की ही ओपनिंग मिली थी।

'ड्रीम गर्ल' से पहले आयुष्मान खुराना 'बरेली की बर्फी (2017)', 'शुभ मंगल सावधान (2017)', 'अंधाधुन (2018)', 'बधाई हो (2018)' और 'आर्टिकल 15 (2019)' जैसी धांसू फिल्में दे चुके हैं।

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

Tags :

Advertisement