Advertisement

  • #MeToo : सामने आया महिला समलैंगिक विवाद, अदिति मित्तल पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

#MeToo : सामने आया महिला समलैंगिक विवाद, अदिति मित्तल पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

By: Pinki Thu, 11 Oct 2018 08:08 AM

#MeToo : सामने आया महिला समलैंगिक विवाद, अदिति मित्तल पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

देश में जारी #Metoo कैम्पेन की मदद से महिलाएं अपने साथ अतीत में हुई यौन शोषण या यौन दुर्व्यवहार की घटनाओं का सोशल मीडिया की मदद से जमकर खुलासा कर रही है। आलोक नाथ, नाना पाटेकर, सिंगर कैलाश खेर, रजत कपूर और डायरेक्टर विकास बहल जैसे बड़े नाम शामिल हैं। अब इस मामले में एक महिला समलैंगिक विवाद सामने आया है। महिला कॉमेडियन कनीज सुरका ने ट्विटर पर एक लम्बी पोस्ट लिखते हुए दूसरी महिला कॉमेडियन अदिति मित्तल पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है।

बिना मेरी मर्जी के जबरदस्ती किस किया, मुंह में अपनी जीभ भी डाली

- कनीज ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मेरे साथ जो हुआ उसे मुझे बताना बहुत ही जरूरी है। दो साल पहले अंधेरी बेस पर मैं लगभग 100 लोगों की ऑडियंस और कुछ कॉमेडियंस के बीच एक कॉमेडी शो होस्ट कर रही थी। तभी अचानक अदिति मित्तल अपनी सीट से उठकर मेरे पास आईं और मुझे बिना मेरी मर्जी के जबरदस्ती किस किया।'

- कनीज ने आगे लिखा है कि किस करते वक्त अदिति ने उनके मुंह में अपनी जीभ भी डाली। उन्होंने लिखा कि ये मेरे लिए बहुत ही शर्मिंदगी भरी बात थी। हर शख्स की अपनी चाहतें और सीमाएं होती हैं, लेकिन मेरे मामले में अदिति ने उन्हें तोड़ दिया। कनीज लिखती हैं कि तकरीबन एक साल तक हिम्मत जुटाने के बाद जब मैंने इस मामले में अदिति से बात की तो उन्होंने पहले तो उन्होंने अपने द्वारा की हरकत पर माफ़ी मांगी, लेकिन थोड़ी ही देर बाद वो मुझ ही पर हावी हो गईं, जोकि मुझे काफी तकलीफ भी दे गया।

# Flashback 2018: रीमेक ने खींचा दर्शकों को अपनी ओर, बॉक्स ऑफिस पर कुछ हिट कुछ फ्लॉप

# Flashback 2018: सबसे बडी असफल सितारा रही जैकलीन और सोनाक्षी

- कनीज ने आगे लिखा है कि अदिति मित्तल के MeToo मूवमेंट पर आवाज़ उठाने की वजह से उन्हें हीरो कहा जा रहा है जोकि मुझे काफी परेशान कर रहा है। मैंने उन्हें हमारे एक म्युचुअल फ्रेंड के जरिए बात करने की कोशिश की कि वो मुझसे इस मामले में सबके सामने माफ़ी मांगें, लेकिन उन्होंने अपनी इस हरकत को नकारते हुए दोबारा से चेक करने की सलाह दे डाली।

उन्होनें लिखा कि मेरे पास सबूत है और मुझे लगता है कि लोग पीड़ित पर यकीन करते हैं। उन्होंने (अदिति) ने जो कल किया वो काफी तकलीफदेह है जिस वजह से मुझे ये कदम उठाना पड़ा, लेकिन अगर वो मुझसे पब्लिकली माफ़ी मांगती हैं तो मैं इस मामले को यहीं खत्म कर दूंगी। उधर अदिति मित्तल ने सुरका के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए खेद जताया और साथ ही लिखा कि उनकी मंशा यौन उत्पीड़न की नहीं थी।

# Flashback 2018: सुर्खियों में रही बॉयोपिक फिल्में, ब्लॉकबस्टर बनी 'संजू'

# Flashback 2018: असफलता के बावजूद नहीं टूटा सलमान का रिकॉर्ड

metoo,metoo campaign,kaneez surka,aditi mittal,sexual harassment ,कनीज सुरका,अदिति मित्तल ,सेक्शुअल हैरेसमेंट

#MeToo: जुड़ा एक और नाम - अभिजीत भट्टाचार्य, फ्लाइट अटेंडेंट ने लगाया सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप

अभिजीत भट्टाचार्य पर सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप एक पूर्व फ्लाइट अटेंडेंट की ओर से लगाए गए हैं। महिला ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा 'यह घटना साल 1998 में कोलकाता के होटल हिंदुस्तान इंटरनैशनल में घटित हुई थी। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि उस समय अभिजीत बहुत सफल सिंगर के तौर पर जाने जाते थे। उन्होंने लिखा कि अभिजीत ने उनकी कलाई पकड़कर अपने पास खींच लिया क्योंकि उन्होंने अभिजीत के साथ डान्स करने और उनके साथ इंटिमेट होने से इनकार कर दिया था। फ्लाइट अटेंडेंट ने आगे लिखा है कि अभिजीत ने लगभग उन्हें किस करते हुए उनके बाएं कान को दांतों से काटते हुए चिल्लाकर कहा, 'B*t*h, तुम अपने आपको समझती क्या हो, रुको मैं तुम्हें सबक सिखाता हूं।' फ्लाइट अटेंडेंट ने आगे लिखा है कि होटल के लोग उन्हें अच्छी तरह से जानते थे इसलिए उन्होंने पूरी तरह उनकी मदद की और पूरे एक महीने तक के लिए अभिजीत के वहां आने पर बैन लगा दिया। उन्होंने अपनी पोस्ट में यह भी बताया है कि इस घटना को उस समय एक बड़े अखबार ने कवर भी किया था और फ्रंट पेज पर इस खबर को छापा था।

# रणवीर सिंह : 2018 का धमाकेदार अंत, 2019 की शुरूआत होगी शानदार

# Flashback 2018: सफल-असफल के मध्य रही ये नायिकाएं, बेहतरीन अभिनय, मिली तारीफ

Advertisement