Advertisement

  • KBC सीजन-11 को मिला पहला करोड़पति, सनोज राज ने किया बिहार का नाम रोशन

KBC सीजन-11 को मिला पहला करोड़पति, सनोज राज ने किया बिहार का नाम रोशन

By: Pinki Wed, 11 Sept 2019 10:23 AM

KBC सीजन-11 को मिला पहला करोड़पति, सनोज राज ने किया बिहार का नाम रोशन

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के सीजन-11 को पहला करोड़पति मिल गया है। सोनी चैनल (Sony Channel) ने मंगलवार को अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर आने वाले एपिसोड का प्रोमो पोस्ट किया, जिसमें हुलासगंज प्रखंड के ढोंगरा गांव के निवासी सनोज राज (Sanoj Raj) ने यह रकम जीत कर बिहार का नाम रोशन किया है। सनोज राज 15वें सवाल का सही जवाब देकर एक करोड़ रुपये जीते है। सोनी चैनल के ट्विटर पोस्ट के अनुसार अब वह सात करोड़ रुपये के सवाल के लिए खेलेंगे। गुरुवार और शुक्रवार को सनोज से जुड़े एपिसोड का प्रसारण होगा।

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

jehanabad news,kbc 2019,kbc,kaun banega crorepati,amitabh bachchan,bihar news,entertainment ,कौन बनेगा करोड़पति, जहानाबाद का सनोज राज, बिहार न्यूज, पटना न्यूज, अमिताभ बच्चन, जहानाबाद का सनोज राज

आईएएस बनना चाहते हैं सनोज राज

गौरतलब है कि बिहार के सनोज राज ने कभी महानगर नहीं देखा था। उनके पिता रामजनम शर्मा साधारण किसान हैं। सनोज ने जहानाबाद से ही अपनी पढ़ाई की है। वह वर्धमान के एक कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई की है और उसके बाद दो वर्ष से सहायक कमांडेंट के पद पर नौकरी कर रहे हैं। हालांकि, उनकी इच्छा प्रशासनिक क्षेत्र में जाने की है। वह आईएएस बनना चाहते हैं। 'कौन बनेगा करोड़पति-11' के इस एपिसोड का प्रसारण 12 नवम्बर को किया जाएगा।

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

बता दें कि इस शो से ही बीते दिनों बिहार के ही रंजीत कुमार (Ranjit Kumar) 25 लाख रुपये जीत चुके हैं। मुगलकाल से जुड़े एक सवाल का सही जवाब न देने की वजह से वह 25 लाख रुपये तक ही पहुंच सके थे। वह गुड़गांव में नौकरी करते हैं और इलेक्ट्रिशियन हैं।

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

Tags :
|

Advertisement