Advertisement

  • #MeToo : परिणीति चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा- 'हर एक महिला खुलकर सामने आए और उन बास्टर्ड्स के नाम सामने लाए'

#MeToo : परिणीति चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा- 'हर एक महिला खुलकर सामने आए और उन बास्टर्ड्स के नाम सामने लाए'

By: Pinki Thu, 11 Oct 2018 1:52 PM

#MeToo : परिणीति चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा- 'हर एक महिला खुलकर सामने आए और उन बास्टर्ड्स के नाम सामने लाए'

भारत में जारी #Metoo कैम्पेन की मदद से महिलाएं अपने साथ अतीत में हुई यौन शोषण या यौन दुर्व्यवहार Sexual Harassment की घटनाओं का सोशल मीडिया की मदद से जमकर खुलासा कर रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता Tanushree Dutta और नाना पाटेकर Nana Patekar के बीच शुरू हुआ यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोज़ आए दिन इसमें नया नाम जुड़ता जा रहा है। ऐसे में परिणीति चोपड़ा Parineeti Chopra ने कहा कि पिछले 5 दिनों में ऐसे इतने मामले आए कि वे पीड़ितों और आरोपियों की गिनती भूल गई हैं। उन्होंने कहा कि ये मीटू कैंपेन भानूमति का पिटारा साबित हुआ है जिसका कोई अंत ही नहीं हो रहा। उन्होंने कहा कि ये डरावना और दुखद है।

# रणवीर सिंह : 2018 का धमाकेदार अंत, 2019 की शुरूआत होगी शानदार

# Flashback 2018: सुर्खियों में रही बॉयोपिक फिल्में, ब्लॉकबस्टर बनी 'संजू'

bollywood,metoo,parineeti chopra,sexual harassment ,बॉलीवुड,परिणीति चोपड़ा

उन्होंने यह भी कहा कि वह इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहीं कि ऐसी कितनी महिलाएं हैं जो वास्तविकता जानने के बाद भी चेहरे पर एक मुस्कुराहट के साथ अपना काम कर रही हैं। जो महिलाएं 2 घंटे भी बिना बोले नहीं रह सकतीं वे कब से चुप थीं। उन्होंने कहा कि किसी के साथ शारीरिक संबंध होना सबसे निजी बात है और उसके साथ बलात्कार या हमला किया जाना वह ऐसी चीज है जिसे महिला सोच भी नहीं सकती। उन्होंने आगे कहा कि वह चाहती हैं कि हर एक महिला खुलकर सामने आए और उन बास्टर्ड्स के नाम सामने लाए क्योंकि वे खुद के साथ ये सब होने के बाद कैरियर, या जीवन, या यहां तक कि शांति के साथ कैसे जी सकती हैं। ऐसे घटिया लोगों को पैसा पत्नी और बेटियां होने का कोई अधिकार नहीं है।

# Flashback 2018: रीमेक ने खींचा दर्शकों को अपनी ओर, बॉक्स ऑफिस पर कुछ हिट कुछ फ्लॉप

# Flashback 2018: सफल-असफल के मध्य रही ये नायिकाएं, बेहतरीन अभिनय, मिली तारीफ

bollywood,metoo,parineeti chopra,sexual harassment ,बॉलीवुड,परिणीति चोपड़ा

सामने आया महिला समलैंगिक विवाद, बिना मेरी मर्जी के जबरदस्ती किस किया, मुंह में अपनी जीभ भी डाली

देश में जारी #Metoo कैम्पेन में एक महिला समलैंगिक विवाद सामने आया है। महिला कॉमेडियन कनीज सुरका ने ट्विटर पर एक लम्बी पोस्ट लिखते हुए दूसरी महिला कॉमेडियन अदिति मित्तल पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है।

बिना मेरी मर्जी के जबरदस्ती किस किया, मुंह में अपनी जीभ भी डाली

- कनीज ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मेरे साथ जो हुआ उसे मुझे बताना बहुत ही जरूरी है। दो साल पहले अंधेरी बेस पर मैं लगभग 100 लोगों की ऑडियंस और कुछ कॉमेडियंस के बीच एक कॉमेडी शो होस्ट कर रही थी। तभी अचानक अदिति मित्तल अपनी सीट से उठकर मेरे पास आईं और मुझे बिना मेरी मर्जी के जबरदस्ती किस किया।'

- कनीज ने आगे लिखा है कि किस करते वक्त अदिति ने उनके मुंह में अपनी जीभ भी डाली। उन्होंने लिखा कि ये मेरे लिए बहुत ही शर्मिंदगी भरी बात थी। हर शख्स की अपनी चाहतें और सीमाएं होती हैं, लेकिन मेरे मामले में अदिति ने उन्हें तोड़ दिया। कनीज लिखती हैं कि तकरीबन एक साल तक हिम्मत जुटाने के बाद जब मैंने इस मामले में अदिति से बात की तो उन्होंने पहले तो उन्होंने अपने द्वारा की हरकत पर माफ़ी मांगी, लेकिन थोड़ी ही देर बाद वो मुझ ही पर हावी हो गईं, जोकि मुझे काफी तकलीफ भी दे गया।

- कनीज ने आगे लिखा है कि अदिति मित्तल के MeToo मूवमेंट पर आवाज़ उठाने की वजह से उन्हें हीरो कहा जा रहा है जोकि मुझे काफी परेशान कर रहा है। मैंने उन्हें हमारे एक म्युचुअल फ्रेंड के जरिए बात करने की कोशिश की कि वो मुझसे इस मामले में सबके सामने माफ़ी मांगें, लेकिन उन्होंने अपनी इस हरकत को नकारते हुए दोबारा से चेक करने की सलाह दे डाली।

उन्होनें लिखा कि मेरे पास सबूत है और मुझे लगता है कि लोग पीड़ित पर यकीन करते हैं। उन्होंने (अदिति) ने जो कल किया वो काफी तकलीफदेह है जिस वजह से मुझे ये कदम उठाना पड़ा, लेकिन अगर वो मुझसे पब्लिकली माफ़ी मांगती हैं तो मैं इस मामले को यहीं खत्म कर दूंगी। उधर अदिति मित्तल ने सुरका के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए खेद जताया और साथ ही लिखा कि उनकी मंशा यौन उत्पीड़न की नहीं थी।

# Flashback 2018: दीपिका-आलिया ने करी एक फिल्म, फिर भी सुपर सितारा

# Flashback 2018: सबसे बडी असफल सितारा रही जैकलीन और सोनाक्षी

Advertisement