Advertisement

  • प्रियंका चोपड़ा की सगाई पर परिणीति चोपड़ा ने पहनी 1 साल पुरानी ड्रेस, सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक

प्रियंका चोपड़ा की सगाई पर परिणीति चोपड़ा ने पहनी 1 साल पुरानी ड्रेस, सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक

By: Pinki Mon, 20 Aug 2018 2:58 PM

प्रियंका चोपड़ा की सगाई पर परिणीति चोपड़ा ने पहनी 1 साल पुरानी ड्रेस, सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक

शनिवार को प्रियंका चोपड़ा 'Priyanka Chopra' और निक जोनस 'Nick Jonas' की रोका सेरेमनी विधि विधान के साथ हुई। रोका सेरेमनी के बाद प्रियंका ने अपने खास दोस्तों के लिए शाम को पार्टी भी रखी। इस बीच सोशल मीडिया पर इस पार्टी में अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हो गई हैं परिणीति। दरअसल, बहन प्रियंका के पार्टी में परिणीति 'Parineeti Chopra' ने जो ड्रेस पहन रखी थी, वही ड्रेस उन्होंने एक इवेंट में पहनी थी। यह इवेंट जनवरी, 2017 दुबई में हुआ था। परिणीता ने उस वक्त अपने फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की थी। बता दें, यह ड्रेस हेमंत और नंदिता ने डिजाइन की है। अब अपने कपड़ों पर लाखों लाख खर्च करने वाले फिल्मी सितारे यदि किसी खास फंक्शन में पुरानी ड्रेस पहनकर पहुंच जाए तो यह वाकई फैन्स के लिए अजीब तो है। ...और खासकर तब जब यह खास फंक्शन अपने ही फैमिली में हो।

प्रियंका और निक के रोका सेरेमनी को लेकर परिणीति ने तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा था। इस पोस्ट ने भले लोगों को भावुक कर दिया, लेकिन जिसे लेकर सबसे अधिक चर्चा हो रही है वह है परिणीति की शॉर्ट ड्रेस। परिणीति ने प्रियंका की इस एंगेजमेंट पार्टी में जो ड्रेस पहनी थी वह दरअसल एक साल पुरानी है। अपनी ऐक्ट्रेस बहन की सगाई में किसी ऐक्ट्रेस का एक साल पुरानी ड्रेस पहनना लोगों को हजम नहीं हो रहा। दरअसल परिणीति ने पिछले साल जनवरी में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसमें वह इसी ड्रेस में नजर आ रही हैं। यह तस्वीर दुबई टूर की थी, जिसमें समंदर किनारे धूप का मजा लेती दिख रही हैं परिणीति। अब परिणीति अपनी इसी पुरानी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

बात दें, परिणीति बहुत जल्द अर्जुन कपूर के साथ संदीप और पिंकी फरार और नमस्ते इंग्लैंड में दिखी देने वाली हैं। पिछले दिनों संदीप और पिंकी फरार की शूटिंग खत्म हो चुकी है। जबकि नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग अभी भी चल रही हैं। इन दो फिल्मों के अलावा परिणीति जल्द ‘जबरिया जोड़ी’ में अलग किरादर के साथ दर्शकों के सामने होगी। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म एकता कपूर के प्रोडक्शन्स में बनने वाली हैं। पिछले कुछ समय से इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ में जारी है और इस बीच मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। बता दें कि ये फिल्म बिहार में जारी कुप्रथा पकड़वा विवाह पर आधारित है। इस फिल्म की खास बात यह हैं कि खास बात ये है कि फिल्म की कहानी भले ही बिहार की हो लेकिन इसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में चल रही है।

Tags :

Advertisement