Advertisement

  • 300 करोड़ी हुई ऋतिक-टाइगर की फिल्म 'War', 19वें दिन तूफानी रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

300 करोड़ी हुई ऋतिक-टाइगर की फिल्म 'War', 19वें दिन तूफानी रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

By: Pinki Mon, 21 Oct 2019 08:32 AM

 300  करोड़ी हुई ऋतिक-टाइगर की फिल्म 'War',  19वें दिन तूफानी रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर (War)' ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। रिलीज से पहले ही प्री-बुकिंग के जरिए 32 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म वॉर (War) ने बीते रविवार 5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी। इस लिहाज से फिल्म ने अब तक 300 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना आना अभी बाकी है।

गांधी जयंति के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ने अभी तक 'कबीर सिंह', 'ऊरी' और 'भारत' जैसी कई दमदार फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा है। फिल्म 'वॉर (War)' ने विदेशों में भी अच्छा कारोबार किया है। फिल्म में विदेशों में 12.10 मिलियन डॉलर यानी 86 करोड़ रुपये की अच्छी-खासी कमाई कर ली है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म 'वॉर' विदेशों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है। फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं। बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन। बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है। कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है। इन सबसे इतर दर्शकों को 'वॉर' (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा।

Tags :
|

Advertisement