Advertisement

  • एक्ट्रेस का चौकाने वाला खुलासा - डायरेक्टर बोलते थे टैलेंट दिखाओ, मुझे अंदर बुलाकर दरवाजा बंद कर लेते थे

एक्ट्रेस का चौकाने वाला खुलासा - डायरेक्टर बोलते थे टैलेंट दिखाओ, मुझे अंदर बुलाकर दरवाजा बंद कर लेते थे

By: Pinki Thu, 28 Nov 2019 7:21 PM

एक्ट्रेस का चौकाने वाला  खुलासा - डायरेक्टर बोलते थे टैलेंट दिखाओ, मुझे अंदर बुलाकर दरवाजा बंद कर लेते थे

अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में अपना 41वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए है। राखी ने हाल ही में इंडस्ट्री में होने वाले कास्टिंग काउच को लेकर एक इंटरव्यू में बात की। राखी सावंत ने बताया कि किस तरह उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई और करियर की शुरुआत में किन-किन चीजों का सामना करना पड़ा। राखी ने अपना अनुभव बताते हुए कहा कि डायरेक्टर अक्सर कमरे का दरवाजा बंद कर लिया करते थे। राखी ने बताया कि उन्हें फिल्म प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर गलत इरादों से कॉल किया करते थे। राखी का कहना है कि 'मैं यहां आई और मैंने सबकुछ अपने दम पे हासिल किया। मेरा नाम पहले नीरू भेड़ा था। जब मैं ऑडीशन के लिए जाती थी तब तो निर्देशक और निर्माता मुझे अपना टैलेंट शो करने के लिए कहते थे। तब मैं ये समझ नहीं पाती थी कि वो किस टैलेंट की बात कर रहे हैं। मैं उन्हें अपनी तस्वीरें दिखाया करती थी। इसी बीच अक्सर वो लोग कमरे का दरवाजा बंद कर लेते थे। मैं जैसे तैसे वहां से भागने में कामयाब होती थी।'

राखी ने गरीबी में गुजारे दिनों पर भी बात कही। उन्होंने बताया कि 'मेरी मां अस्पतालों से कचरा उठाने का काम करती थी। तब हमारे पास खाने के लिए भी पैसे नहीं होते थे। हम दोनों लोगों का बचा हुआ खाना खाते थे'।

बता दें कि राखी सावंत पिछले काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में राखी ने राकेश नाम के शख्स के साथ 28 जुलाई को मुंबई के जेडब्लू मैरिएट में शादी कर ली। उन्होंने अपनी शादी को मीडिया से छुपाकर रखा था और सोशल मीडिया पर शादी के बाद तस्वीरें शेयर की थी। लेकिन तस्वीरों में वह केवल अकेली नजर आई उन्होंने अपने पति की एक भी फोटो नहीं दिखाई। राखी का कहना है कि उनके पति को मीडिया और कैमरा पसंद नहीं है। शादी को तकरीबन 4 महीने हो गए है लेकिन आज तक किसी ने भी राखी के पति की तस्वीर नहीं देखी।

Tags :
|

Advertisement