Advertisement

  • होम
  • मनोरंजन
  • नवाजुद्दीन के फैन्स के लिए राहत की खबर, एक्टर का कोरोना टेस्ट निकला नेगेटिव

नवाजुद्दीन के फैन्स के लिए राहत की खबर, एक्टर का कोरोना टेस्ट निकला नेगेटिव

By: Pinki Mon, 18 May 2020 1:45 PM

नवाजुद्दीन के फैन्स के लिए राहत की खबर, एक्टर का कोरोना टेस्ट निकला नेगेटिव

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) लॉकडाउन के बीच मुंबई से अनुमति लेकर अपने होमटाउन उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना में स्थित अपने घर पर पहुंच चुके हैं। मुंबई से बुढ़ाना नवाजुद्दीन अपनी खुद की गाड़ी से आए और इस सफर में उनके साथ उनकी मां, भाभी और भाई भी मौजूद रहे। इसके बाद नवाजुद्दीन ने कोरोना टेस्ट करवाया (Nawazuddin Siddiqui Corona Test)। गनीमत ये रही कि नवाजुद्दीन का टेस्ट नेगेटिव निकला। इस खबर के सामने आने के बाद नवाजुद्दीन के फैंस और उनके परिवारवालों ने चैन की सांस ली है। नवाजुद्दीन अपने परिवार संग 25 मई तक होम क्वारंटाइन में रहेंगे।

बुढ़ाना पुलिस सर्कल के स्टेशन हाउस अफसर (एसएसओ) कुशलपाल सिंह ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने अभिनेता के घर का दौरा किया और उन्हें 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहने को कहा।

nawazuddin siddiqui,covid 19,coronavirus,corona lockdown,nawazuddin siddiqui corona test negative,bollywood news,entertainment ,नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बता दें, लॉकडाउन की वजह से देशभर में शूटिंग बंद है। सभी सितारे अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में नवाजुद्दीन ने फैसला किया कि वे मुंबई में रहने की बजाय अपने घर लौट जाएं। घर पर जाकर उन्होंने खुद को होम क्वारनटीन किया। फिर कोरोना टेस्ट कराया। उम्मीद है अब लॉकडाउन (Lockdown) खुलने के बाद ही नवाजुद्दीन मुंबई वापस लौटेंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन जल्द ही 'घूमकेतू' में नजर आने वाले हैं। 'घूमकेतू' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अनुराग कश्यप के अलावा ईला अरुण, स्वानंद किरकिरे, रघुबीर यादव, रागिनी खन्ना भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। नवाजुद्दीन की फिल्म घूमकेतु जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। जी5 पर इसे रिलीज करने का फैसला किया गया है। ये 22 मई को रिलीज होगी।

Tags :

Advertisement