Advertisement

  • शानदार रहा सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' का वीकेंड, 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़

शानदार रहा सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' का वीकेंड, 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़

By: Pinki Mon, 18 Nov 2019 11:53 AM

शानदार रहा सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' का वीकेंड, 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़

लव स्टोरी और बदले की कहानी पर आधारित बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), तारा सूतारिया (Tara Sutaria) और रितेश देशमुख की फिल्म 'मरजावां (Marjaavaan)' को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्म की कमाई पर नजर डाले तो शुक्रवार को मरजावां ने 7.03 करोड़ की कमाई के साथ अपनी शुरुआत की थी। इसके बाद शनिवार को फिल्म की कमाई रही 7.21 करोड़ वही रविवार को इसकी कमाई में उछाल आया और फिल्म ने 10.18 करोड़ की कमाई कर डाली। इस हिसाब से फिल्म की टोटल कमाई 24.42 करोड़ हो गई है। फिल्म की कमाई को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही यह फिल्म 50 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर देगी। मिलाप जवेरी द्वारा निर्देशित सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रितेश देशमुख की फिल्म 'मरजावां (Marjaavaan)' में इन तीनों कलाकारों के अलावा एक्ट्रेस रकुल प्रीत (Rakul Preet) भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म में तारा सूतारिया दिव्यांग लड़की का किरदार निभा रही है, जो बोल और सुन नहीं सकती। बात दें, फिल्म 'मरजावां' सुपरहिट फिल्म 'एक विलेन (Ek Villain)' का सीक्वल है।

marjaavaan,marjaavaan box office collection day 3,marjaavaan collection,sidharth malhotra,riteish deshmukh,tara sutaria,rakul preet,marjaavaan box office collection,marjaavaan film released,bollywood news in hindi , मरजावां, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, तारा सूतारिया, मरजावां का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3

हालांकि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'मरजावां (Marjaavaan)' के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और आथिया शेट्टी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)' भी रिलीज हुई है। इस फिल्म को भी फैन्स का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म ने तीन दिनों में तकरीबन 16 करोड़ की कमाई कर ली है। ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं। हालांकि कमाई के मामले में दोनों ही फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।

Tags :

Advertisement