Advertisement

  • बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरे सैफ अली खान, लाखों में रही 'लाल कप्तान' की पहले दिन की कमाई

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरे सैफ अली खान, लाखों में रही 'लाल कप्तान' की पहले दिन की कमाई

By: Pinki Sat, 19 Oct 2019 5:21 PM

 बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरे सैफ अली खान,  लाखों में रही 'लाल कप्तान' की पहले दिन की कमाई

बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार यानि कल लगभग 10 फिल्में रिलीज हुईं। इनमें सैफ अली खान की 'लाल कप्तान' भी थी। हालांकि इस फिल्म की ओपनिंग बेहद ही ख़राब रही और फिल्म पहले दिन केवल 50 लाख रुपये की कमाई कर पाई। वही इसके साथ ऐंजिलिना जोली की हॉलिवुड फिल्म 'मलेफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ ईविल' भी रिलीज हुई थी जिसकी पहले दिन की कमाई 70 लाख रुपये के आस-पास बताई जा रही है।

इन फिल्मों के अलावा 'घोस्ट', 'पी से प्यार एफ से फरार', 'गुमनामी', 'जैकलिन आई एम कमिंग', 'जंक्शन वाराणसी', 'लाइफ में टाइम नहीं किसी को', 'ऑफिसर अर्जुन सिंह आईपीएस' और 'यारम' रिलीज हुई हैं जिनकी कमाई भी बेहद बुरी रही है।

इन सभी फिल्मों में 'घोस्ट' ने लगभग 35 लाख और 'पी से प्यार एप से फरार' ने 20 लाख रुपये की कमाई की है। जबकि बाकी की फिल्मों ने तो मात्र 0-3 लाख के बीच में ही कमाई की है। इन फिल्मों की कमाई में वीकेंड में भी कोई खास बढ़त मिलने की उम्मीद नहीं है क्योंकि रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' अभी भी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म वॉर ने शानदार कमाई करते हुए अपने तीसरे हफ्ते में कदम रख लिया है। रिलीज से पहले ही प्री-बुकिंग के जरिए 32 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म वॉर (War) जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

Tags :

Advertisement