Advertisement

  • 'धाकड़' Teaser : हाथों में गन लिए ताबड़तोड़ गोलियां बरसाती दिखीं कंगना रनौत

'धाकड़' Teaser : हाथों में गन लिए ताबड़तोड़ गोलियां बरसाती दिखीं कंगना रनौत

By: Pinki Fri, 09 Aug 2019 1:51 PM

'धाकड़' Teaser : हाथों में गन लिए ताबड़तोड़ गोलियां बरसाती दिखीं कंगना रनौत

मणिकर्णिका और जजमेंटल है क्या के बाद एक बार फिर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अगली फिल्म 'धाकड़ (Dhaakad)' से बड़े पर्दे पर धमाका करने को तैयार है, कुछ दिन पहले कंगना की फिल्म 'धाकड़' का फर्स्ट लुक (Dhaakad First Look) जारी किया गया था वही आज इसका टीजर (Dhaakad Teaser) रिलीज किया गया है। कुल 45 सेकेंड के इस टीजर में कंगना रनौत बेबाक अंदाज में नजर आ रही हैं। टीजर की बात करे तो इसमें कंगना रनौत हाथों में गन लिए जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आ रही है। कंगना मशीनगन लेकर गोलियां बरसाती दिख रही हैं। इस टीजर में कंगना पूरी तरह खून से लथपथ होकर एक्शन कर रही हैं। साथ ही सबकुछ तहस-नहस नजर आ रहा है। वहीं, हाथों में गन और आंखों में कंगना गुस्सा लिए नजर आ रही हैं।

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

ये एक एक्शन थ्रिलर होगी जिसमें कंगना जासूस का किरदार निभाएंगी। कंगना ने इसे लेकर कहा, 'धाकड़ एक एक्शन फिल्म है और यह बहुत बड़ी फिल्म है। हमारे लिए यह एक ऐसी शैली में जाने जैसा है, जो हिंदी फिल्मों में अभी तक नहीं है। मैं फिल्म में जासूस का किरदार निभा रही हूं।'

टीजर में कंगना को हाथों में भारी भरकम गन लिए देखा जा सकता है। इसे लेकर कंगना ने बताया कि ये गन काफी भारी थी और वो मुश्किल से इसे पकड़ पा रही थी। उन्होंने कहा, बंदूक को उठाने में मेरी पूरी ताकत लग जाती थी। ऊपर से इसे चलाना और भी मुश्किल होता था। बताया जा रह है कि इस फिल्म की शूटिंग भारत में कई लोकेशंस के अलावा हॉन्ग-कॉन्ग और थाइलैंड में होगी।

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

आपको बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन रजनीश राजी घई कर रहे हैं। फिल्म को अगले साल 2020 दीवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

Tags :

Advertisement