Advertisement

  • एकता कपूर-कंगना रनौत के बीच बिगड़े रिश्तों पर आया रंगोली चंदेल का रिऐक्शन

एकता कपूर-कंगना रनौत के बीच बिगड़े रिश्तों पर आया रंगोली चंदेल का रिऐक्शन

By: Pinki Tue, 20 Aug 2019 4:07 PM

एकता कपूर-कंगना रनौत के बीच बिगड़े रिश्तों पर आया रंगोली चंदेल का रिऐक्शन

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बीच अनबन की खबरों पर अब कंगना की बहन रंगोली (Rangoli) ने ट्वीट किया है। बता दें कि बीते कुछ दिनों से कंगना रनौत और एकता कपूर के बीच मनमुटाव की खबरें आ रही हैं। इसकी वजह फिल्म जजमेंटल हो क्या के प्रमोशन के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुए विवाद को बताया जा रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एकता को लगता है कि कंगना के व्यवहार से फिल्म के बिजनस पर फर्क पड़ा जिसके चलते वह उनसे नाराज हो गईं और दोबारा साथ काम न करने का फैसला लिया है। जजमेंटल हो क्या की सक्सेस पार्टी में जब कंगना नहीं दिखाई दीं तो इस बात के चर्चे और तेज हो गए।

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

अब इन रिपोर्ट्स पर कंगना की बहन रंगोली का रिऐक्शन आया है। उन्होंने ट्वीट किया है, कंगना निडर और विद्रोही हैं जिसे हकीकत में बहुत कम लोग पसंद और इसका आदर करते हैं और एकता उनमें से एक हैं, कृपया दोनों के बीच बात न बिगाड़ें।

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

इतना ही नहीं एकता कपूर ने भी रंगोली के एक ऐसे ही ट्वीट पर रिप्लाई भी किया है जिसमें उन्हें गले लगाने की बात कही है। गौरतलब है कि जजमेंटल है क्या के इवेंट में कंगना और एक पत्रकार के झगड़े के बाद एकता कपूर के प्रोडक्शन ने मीडिया से माफी भी मांगी थी और इस घटना को लेकर खेद भी जताया था। हालांकि एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने कहा था कि उन्होंने एकता की माफी को मंजूर कर लिया और कहा कि इस कंट्रोवर्सी के चलते इस फिल्म का नुकसान नहीं होने देंगे। हालांकि वे कंगना पर बैन जारी रखेंगे जब तक वे पब्लिकली माफी नहीं मांगती हैं। वहीं वर्क फ्रंट पर बात करें तो कंगना अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा में नजर आएंगी और इसके बाद पॉलिटिशन जयललिता की बायॉपिक में।

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

Tags :

Advertisement