Advertisement

  • गोल्डन कलर के ग्लिटरी ऑउटफिट्स में नजर आए टाइगर-दिशा, ISL की ओपनिंग पर दिया धमाकेदार परफॉर्मेंस, देखें Video

गोल्डन कलर के ग्लिटरी ऑउटफिट्स में नजर आए टाइगर-दिशा, ISL की ओपनिंग पर दिया धमाकेदार परफॉर्मेंस, देखें Video

By: Pinki Mon, 21 Oct 2019 11:19 AM

गोल्डन कलर के ग्लिटरी ऑउटफिट्स में नजर आए टाइगर-दिशा, ISL की ओपनिंग पर दिया धमाकेदार परफॉर्मेंस, देखें Video

इंडियन सुपर लीग (Indian Super League) के छठे सीजन का आगाज हो गया है। भारत में हो रही इस फुटबॉल लीग की ओपनिंग सेरेमनी में यानि 20 अक्टूबर को टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपनी परफॉरमेंस से धमाल मचा दिया। फुटबॉल लीग की ओपनिंग सेरेमनी में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को साथ परफॉर्म करते देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था। दोनों ने अपने पॉपुलर गानों पर जमकर डांस किया। खास बात ये है कि टाइगर और दिशा ने बारिश में अपनी परफॉरमेंस दी। गोल्डन कलर के ग्लिटरी ऑउटफिट्स में दोनों गजब लग रहे थे। जहां टाइगर श्रॉफ शर्टलेस नजर आए तो वहीं दिशा पाटनी गोल्डन जंपसूट में कमाल लग रही थीं। इन दोनों की परफॉरमेंस के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के बारे में बात करें तो दोनों ने साथ में फिल्म बागी 2 में काम किया था। इसके अलावा दोनों की एक दूसरे को डेट करने की खबरें अक्सर आती रहती हैं। हालांकि दोनों ने हमेशा से एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) को अक्सर साथ में लंच और डिनर करते देखा जाता है। हाल ही में दिशा, टाइगर की नई फिल्म वॉर की स्क्रीनिंग पर भी पहुंची थीं और बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की तारीफ भी की थी।

प्रोजेक्ट्स की बात करें तो टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर (War), 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर और ऋतिक रोशन ने काम किया है। फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं दिशा पाटनी, डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म मलंग में आदित्य रॉय कपूर के साथ काम कर रही हैं।

Tags :
|

Advertisement