Advertisement

  • दिशा पटानी ने सलमान को बताया सांता क्लॉज, कहा - वो एक ऐसे इंसान हैं जो अपने फैंस...

दिशा पटानी ने सलमान को बताया सांता क्लॉज, कहा - वो एक ऐसे इंसान हैं जो अपने फैंस...

By: Pinki Thu, 07 Nov 2019 11:14 AM

दिशा पटानी ने सलमान को बताया सांता क्लॉज, कहा - वो एक ऐसे इंसान हैं जो अपने फैंस...

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने ईद (EID) पर अपने फैंस से ईदी लेने की पूरी तैयारी कर ली है। सलमान खान ईद पर अपनी आगामी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) लेकर आने वालें है। सलमान खान के साथ इस फिल्म में दिशा पटानी भी नजर आएंगी। बता दे दिशा पटानी (Disha Patani) इससे पहले सलमान खान के साथ भारत में भी नजर आ चुकी है। इन सबसे इतर हाल ही में दिशा पटानी ने सलमान खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। हिंदूस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में दिशा ने बताया कि सलमान खान के साथ दोबारा काम करने के लिए बेहत उत्साहित हैं। वो काफी विनम्र और दयालू इंसान हैं। इसके अलावा दिशा पटानी ने सलमान खान को सांता क्लॉज भी बताया। दिशा पटानी (Disha Patani) ने कहा कि मैं सलमान सर (Salman Khan) के साथ दोबारा पर्दे पर नजर आने के लिए बहुत उत्साहित हूं और वो भी बिल्कुल अलग ही अवतार में। वो कई मायनों बिल्कुल सांता क्लॉज की तरह ही हैं। वह हर बार अपने फैंस के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आते हैं और केवल इतना ही नहीं, इस साल भी उनके पास फैंस के लिए एक जबरदस्त क्रिसमस गिफ्ट है। मुझे फिल्म में रोल और प्रोडक्शन के लिए अप्रोच किया गया, जिसके लिए मैं काफी खुश हूं। मैं इस उपलब्धि को पाकर काफी खुश हूं।

View this post on Instagram

#RadheEid2020 . . . Day 1

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

bollywood news in hindi,disha patani,Salman Khan,bharat,radhe: your most wanted bhai,disha patani news in hindi,salman khan news in hindi,entertainment news in hindi ,सलमान खान,राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई,दिशा पटानी

सलमान के साथ अपने काम के अनुभव पर बोलतें हुए दिशा पटानी ने कहा की सलमान खान उन सबमें से सबसे दयालू और शांत किस्म के व्यक्ति हैं, जिनसे भी मैं अभी तक मिली हूं। उन्हें काम करते हुए देखना प्रेरित करता है। ऐसे में मैं कोई एक चीज ही नहीं बता सकती हूं। बता दें कि दिशा पटानी और सलमान खान की कैमेस्ट्री को 'भारत' में भी काफी सराहा गया था। इस फिल्म के अलावा दिशा आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर के साथ 'मलंग' में भी नजर आने वाली हैं।

Tags :
|

Advertisement