Advertisement

  • शानदार रही 'कमांडो 3' की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत, तीन दिन में कमा डाले इतने करोड़

शानदार रही 'कमांडो 3' की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत, तीन दिन में कमा डाले इतने करोड़

By: Pinki Mon, 02 Dec 2019 12:42 PM

शानदार रही 'कमांडो 3' की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत, तीन दिन में कमा डाले इतने करोड़

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म 'कमांडो 3 (Commando 3)' ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है। फिल्म ने तीन दिनों में अच्छी कमाई करते हुए तकरीबन 18 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। फिल्म ने पहले दिन 4.74 करोड़, दूसरे दिन 5.64 करोड़ और तीसरे यानी रविवार को तकरीबन 8 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

बता दे, फिल्म 'कमांडो 3' में अदा शर्मा और विद्युत जामवाल के अलावा एक्ट्रेस अंगिरा धर (Angira Dhar) भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) यानी कमांडो करण सिंह डोगरा के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म में करण लंदन में एक अंजान शख्स को ढूंढ रहे हैं, जो भारत पर आतंकवादी हमला करके, भारत को दहलाने की कोशिश करना चाहता है। करण के इस मिशन पर उन्हें अदा शर्मा (Adah Sharma) और अंगिरा धर (Angira Dhar) का साथ मिलता है। यह तीनों मिलकर शख्स के मनसूबों को नाकामयाब करने में सफल हो जाते हैं। फिल्म की कहानी अच्छी है, साथ ही इसमें एक्शन सीक्वेंस भी काफी कमाल के हैं।

commando 3 box office collection day 3,commando 3 collection,commando 3 box office collection,vidyut jammwal,vidyut jammwal film,commando 3 release,adah sharma,angira dhar,bollywood news in hindi,box office collection,box office report,entertainment ,कमांडो 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3, विद्युत जामवाल

बता दे, कमांडो 3 (Commando 3) रिलीज के बाद फिल्म के एक सीन को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। मांडो 3 के इस सीन में एक स्कूल की बच्ची लड़कियों के साथ हो रहे यौन शोषण की वीडियो वायरल करने की बात करती है। उसकी वीडियो सुनने के बाद पहलवान उसे धमकी देने लगता है। वह लड़की के नजदीक जाकर उसके स्कर्ट को उठाने लगता है। यूट्यूब पर मौजूद इस पांच मिनट के वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट कर इस सीन का विरोध किया है। लोगों का कहना है कि इस सीन में पहलवानों को दिखाना गलत है। यूजर्स ने लिखा है कि पहलवान महिलाओं की इज्जत करते हैं और फिल्म में यह सीन उनके कैरेक्टर के खिलाफ है।

Tags :

Advertisement