Advertisement

  • 100 करोड़ का आकड़ा छूने को बेकरार 'छिछोरे', नौवें दिन की कमाई में आया जबरदस्त उछाल

100 करोड़ का आकड़ा छूने को बेकरार 'छिछोरे', नौवें दिन की कमाई में आया जबरदस्त उछाल

By: Pinki Sun, 15 Sept 2019 10:56 AM

100 करोड़ का आकड़ा छूने को बेकरार 'छिछोरे', नौवें दिन की कमाई में आया जबरदस्त उछाल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म छिछोरे (Chhichhore) बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपनी पकड़ बनाए हुए है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ने नौवें दिन यानी शनिवार को 9.50 करोड़ रुपये की अच्छी खासी कमाई की। इस हिसाब से फिल्म ने अब तक 81.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। वहीं फिल्म की कमाई की रफ्तार को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि 'छिछोरे' 14 दिनों में ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी।

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

chhichhore box office collection day 9,chhichhore,chhichhore day 9 box office collection,chhichhore box office collection,chhichhore 100 crore,chhichhore strong growth,chhichhore earning,chhichhore collection,chhichhore movie review,chhichhore bumper opening,chhichhore review,sushat singh rajput,shraddha kapoor,entertainment,bollywood news in hindi ,सुशांत सिंह राजपूत ,श्रद्धा कपूर , छिछोरे , छिछोरे बॉक्स ऑफिस

छिछोरे ने शुक्रवार को 7.32 करोड़, शनिवार को 12.25 करोड़, रविवार को 16.41, सोमवार को 8.10 करोड़, मंगलवार को 10.05 करोड़, बुधवार को 7.20 करोड़, गुरुवार को 7.50 करोड़, शुक्रवार को 5.34 करोड़ और शनिवार को 9.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की बदौलत छिछोरे का कलेक्शन ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। फिल्म को दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने बनाया है। छिछोरे कॉमेडी के फुलऑन डोज से भरी है। 'छिछोरे (Chhichhore)' फिल्म की कहानी कॉलेज स्टूडेंट्स पर आधारित है, जो यारी-दोस्ती के साथ ही लूजर न बनने की मानसिकता से दूर रहने का संदेश देती है। फिल्म में कॉलेज के दिन हैं, यारी-दोस्ती का मजा है, हॉस्टेल लाइफ है और खेल में सबकुछ दांव पर लगाना है।

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

Tags :

Advertisement