Advertisement

  • होम
  • मनोरंजन
  • आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' पर लगा ये आरोप, सोशल प्लेटफॉर्म से हटाना पड़ा गाना

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' पर लगा ये आरोप, सोशल प्लेटफॉर्म से हटाना पड़ा गाना

By: Pinki Sun, 22 Sept 2019 11:15 AM

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' पर लगा ये आरोप, सोशल प्लेटफॉर्म से हटाना पड़ा गाना

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' जहां एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है वही दूसरी तरफ कॉपीराइट इश्यूज का उल्लंघन के कारण फिल्म का गाना 'धगाला लागली काला' सोशल प्लेटफॉर्म से डिलीट कर दिया गया है। दरअसल, ड्रीम गर्ल का धगाला लागली काला गाना मराठी एक्टर दादा कोंडके की फिल्म के इसी नाम के पॉपुलर गाने का रीमिक्स है। कुथ ही दिनों पहले दिल्ली उच्च न्यायालय ने सारेगामा इंडिया की एक पिटिशन पर सुनवाई करते हुए रीमिक्स गाने में ओरिजिनल गाने से कुछ भी उठाने से रोक लगाई थी। दरअसल ओरिजिनल गाने के सभी राइट्स सारेगामा इंडिया के पास हैं।

आपको बता दें कि जस्टिस राजीव सहाय एंडलॉ ने इस मामले में सुनवाई करते हुए गाने को डिजिटल प्लेटफॉर्म्स से हटाने के आदेश दिया है। हालांकि गाना पायरेटेड वर्जन में अभी भी देखा जा सकता है। गाने की बात करें तो इस गाने में आयुष्मान और नुशरत के साथ रितेश देशमुख भी डांस करते दिखाई दे रहे हैं। रितेश की इसमें गेस्ट अपीयरेंस है। कानूनी पचड़े में फंसी इस डिट फिल्म के फैंस को ये बात जरा निराश कर सकती हैं।

वही फिल्म की बॉक्स ऑफिस की बात करे तो 'ड्रीम गर्ल' ने शनिवार को 9 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया। इसके साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 83.75 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म की कमाई की रफ्तार को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी। वहीं बता दें फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का बजट केवल 30 करोड़ रुपये है। इस हिसाब से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है।

Tags :

Advertisement