Advertisement

  • पति सैफ की गोद में बैठे नजर आईं करीना, किसी ने कहा - 'पापा के साथ बेटी' तो किसी ने 'पापा की परी' बता दिया

पति सैफ की गोद में बैठे नजर आईं करीना, किसी ने कहा - 'पापा के साथ बेटी' तो किसी ने 'पापा की परी' बता दिया

By: Pinki Wed, 17 Oct 2018 2:37 PM

पति सैफ की गोद में बैठे नजर आईं करीना, किसी ने कहा - 'पापा के साथ बेटी' तो किसी ने 'पापा की परी' बता दिया

बॉलीवुड के पॉपुलर और सबसे चहेते कपल करीना कपूर और सैफ अली खान ने 16 अक्टूबर को अपनी शादी की 6वीं सालगिरह सेलिब्रेट की। इस खास मौके को उन्होंने सिर्फ और सिर्फ अपने परिवार के साथ एन्जॉय किया। सोशल मीडिया पर सैफ-करीना की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में करीना पति सैफ की गोद में बैठी नजर रही हैं। दोनों की ये फोटो देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं। कइयों ने जहां दोनों को शादी की सालगिरह पर बधाई तो कुछ करीना को सैफ बेटी भी बोल रहे हैं। यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स...

- एक यूजर ने लिखा- 'पापा की परी'। एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा- 'पापा के साथ बेटी'। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'मुझे अपने पापा की याद आ गई'।

- सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में करीना फॉर्मल लुक में बिना मेकअप के नजर आ रही है। उन्होंने येलो टी-शर्ट और ब्लैक लोअर पहन रखा है। वहीं, सैफ व्हाइट कलर के पायजामा-कुर्ते में नजर आ रहे हैं।

# रणवीर सिंह : 2018 का धमाकेदार अंत, 2019 की शुरूआत होगी शानदार

# Flashback 2018: रीमेक ने खींचा दर्शकों को अपनी ओर, बॉक्स ऑफिस पर कुछ हिट कुछ फ्लॉप

bollywood,Kareena Kapoor,saif ali khan,6th anniversary ,बॉलीवुड,करीना कपूर,सैफ अली खान

बात दें, पाच साल एक एक दूसरे को डेट करने के बाद सैफ और करीना कपूर ने शादी करने का फैसला लिया। इन दोनों ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की। सैफ-करीना की शादी में सैफ के दोनों बच्चे इस शादी में मौजूद थे। करीना से शादी करने से पहले सैफ की शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ हुई थी। सैफ और अमृता के दोनों बच्चे इब्राहिम अली खान और सारा अली खान है। आपको यह भी बता दें, सैफ से शादी से पहले करीना कपूर शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी। साल 2007 में करीना और शाहिद का ब्रेकअप होगा। इसके बाद करीना सैफ के करीब आई। करीना और सैफ ओमकारा और टशन में एक दुसरे के साथ काम करते नजर आ चुके है।

# Flashback 2018: सफल-असफल के मध्य रही ये नायिकाएं, बेहतरीन अभिनय, मिली तारीफ

# Flashback 2018: दीपिका-आलिया ने करी एक फिल्म, फिर भी सुपर सितारा

bollywood,Kareena Kapoor,saif ali khan,6th anniversary ,बॉलीवुड,करीना कपूर,सैफ अली खान

सैफ से शादी से पहले करीना का शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी। 2007 के आसपास शाहिद से ब्रेकअप होने के बाद करीना की नजदीकियां सैफ के साथ बढ़नी शुरू हुई थीं। फिल्म 'ओमकारा' के बहुत कम सीन सैफ और करीना को एक साथ शूट करने थे। फिर भी सेट पर दोनों साथ-साथ ही दिखते। 'ओमकारा' के बाद सैफ-करीना की नजदीकियां फिल्म 'टशन' की शूटिंग के समय दिखी।

- शूटिंग से वक्त निकालकर दोनों लॉन्ग वॉक पर जाते। दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगी थी लेकिन दोनों में से किसी ने भी इसे स्वीकार नहीं किया था। लैक्मे फैशन वीक के दौरान सैफ-करीना पहली बार एक ही गाड़ी से आए थे। यहां पहली बार सैफ ने माना था कि वे करीना को डेट कर रहे हैं।

करीना ने पहले सैफ ने 12 साल बड़ी एक्ट्रेस से की थी शादी

करीना से पहले सैफ अपने से 12 बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। दोनों की शादी 1991 में हुई थी। 3 महीने की डेट के बाद सैफ और अमृता ने साल 1991 में छुपकर सीक्रेट वेडिंग कर ली, क्योंकि दोनों ही अपने घरवालों के रिएक्शन से डर रहे थे। इसकी वजह थी सैफ और अमृता के बीच उम्र का फासला। अमृता सैफ से करीब 12 साल बड़ी थीं।

# Flashback 2018: ज्यादातर सीक्वल को मिली असफलता, बस एक ही कमाई 200 करोड़

# Flashback 2018: सबसे बडी असफल सितारा रही जैकलीन और सोनाक्षी

bollywood,Kareena Kapoor,saif ali khan,6th anniversary ,बॉलीवुड,करीना कपूर,सैफ अली खान

13 साल की शादी के बाद हुए अलग

13 साल तक एक-दूसरे का साथ निभाने के बाद ये कपल साल 2004 में अलग हो गया। सैफ और अमृता के सारा और इब्राहिम नाम के दो बच्चे हैं। आपको बता दें कि करीना और सैफ की बेटी सारा की उम्र में 13 साल का अंतर है।

सैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'बाजार' है। फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म में सैफ के साथ चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्टे और रोहन मेहरा लीड रोल में है। बात करीना के वर्कफ्रंट की करें तो फिलहाल उनके पास कोई फिल्म नहीं है।

# Flashback 2018: असफलता के बावजूद नहीं टूटा सलमान का रिकॉर्ड

# Flashback 2018: सुर्खियों में रही बॉयोपिक फिल्में, ब्लॉकबस्टर बनी 'संजू'

Advertisement