Advertisement

  • इस गाने की धुन सुनकर यूं कमर लचकाने लगी टीवी की नागिन मौनी रॉय, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इस गाने की धुन सुनकर यूं कमर लचकाने लगी टीवी की नागिन मौनी रॉय, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

By: Pinki Fri, 10 Aug 2018 10:04 PM

इस गाने की धुन सुनकर यूं कमर लचकाने लगी टीवी की नागिन मौनी रॉय, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

'नागिन' का किरदार निभाकर फेमस हुई एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' को लेकर बिजी चल रही हैं। उनकी यह फिल्म सफल होने की काफी उम्मीद जताई जा रही है, क्योंकि 'गोल्ड' स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। उससे पहले मौनी रॉय अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव देखी जा रही हैं। मौनी इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन इस बार उनका पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है। मौनी के इस डांस वीडियो पर फैंस काफी अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं।

मौनी ने पंजाबी सॉन्ग 'लौंग लाची' पर ठुमके लगाए हैं। इस वीडियो को उनके एक फैन पेज पर शेयर किया गया है। फैंस ने मौनी के इस वीडियो का जबरदस्त और शानदार बताया है।

इस गाने पर वह बिल्कुल नागिन की ही तरह ब्लैक कलर की ड्रेस में डांस किया। मौनी रॉय के इंस्टाग्राम पर 5.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्हें कलर्स पर आने वाले टीवी शो 'नागिन' की वजह से फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा मिली है।

# Tanushree-Nana Controversy: यह था वो गाना जिसकी वजह से नाना और तनुश्री में हुआ था विवाद, वीडियो

# पति सैफ की गोद में बैठे नजर आईं करीना, किसी ने कहा - 'पापा के साथ बेटी' तो किसी ने 'पापा की परी' बता दिया

मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के साथ की थी। दो साल पहले आए एकता कपूर के ही शो 'नागिन' ने मौनी को टीवी पर एक अलग ही पहचान दिलाई। मौनी की इस शोहरत ने उनके लिए बॉलीवुड के दरवाजे खोल दिए। मौनी को सलमान खान के साथ बिग बॉस के प्रोमो एड में काम करने का मौका मिला। इसके बाद उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' में मौनी लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आ रही हैं। बता दें, 'गोल्ड' एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था। इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है।

'गोल्ड' के जरिए देश के लिए पहला गोल्ड जीतने का सपना देखने वाली टीम की यात्रा को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। 1936 में शुरू हुई इस यात्रा को जीत मुकम्मल करने के लिए 12 साल का लंबा वक्त लगा था। मालूम हो कि, भारत ने 12 अगस्त 1948 में ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला स्वर्ण पदक जीता था।

एक्‍ट्रेस मौनी रॉय का बॉलीवुड सपना पूरा होने जा रहा है। उनकी पहली फिल्म 'गोल्ड' इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली है। इसके बाद वह ब्रह्मास्त्र, रोमियो अकबर वाल्टर (रॉ) और मेड इन चाइना जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। मौनी एकता कपूर के वेब चैनल 'एएलटी बालाजी' के साथ एक वेब सीरिज में भी जल्‍द ही नजर आएंगी जिसका नाम 'मेहरुनिसा' है। इस शो में मौनी के के अपोजिट अंगद बेदी को फाइनल कर लिया गया है।

# #MeToo: साजिद खान पर लगा यौन शोषण का आरोप, अक्षय कुमर ने लिया यह बड़ा फैसला

# सेक्सी व्हाइट बिकिनी में सनी लियोनी का हॉट अवतार, तस्वीरे

Advertisement