Advertisement

  • खूब जमेगा रंग, जब मिल बैठेंगे दो सुपर स्टार, 11 साल बाद एक साथ करेंगे काम, होगा धमाका

खूब जमेगा रंग, जब मिल बैठेंगे दो सुपर स्टार, 11 साल बाद एक साथ करेंगे काम, होगा धमाका

By: Rajesh Thu, 06 Dec 2018 3:06 PM

खूब जमेगा रंग, जब मिल बैठेंगे दो सुपर स्टार, 11 साल बाद एक साथ करेंगे काम, होगा धमाका

विद्या बालन और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ लगातार सफलतम फिल्में देने वाले लेखक निर्देशक सुजॉय घोष आगामी वर्ष एक और फिल्म ‘बदला’ दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं। इस बार वे इस फिल्म में विद्या बालन के स्थान पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को पेश कर रहे हैं, जिनके सामने बॉलीवुड (Bollywood) के दो महान सितारे अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान नजर आएंगे। अमिताभ और शाहरुख खान (Amitabh Bachchan - Shah Rukh Khan) 11 साल बाद एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। आखिरी बार यह जोड़ी वर्ष 2008 में बी.आर. फिल्म्स की ‘भूतनाथ’ में नजर आई थी। हालांकि इस फिल्म में उनका एक भी दृश्य आमने-सामने नहीं था। लेकिन कहा जा रहा है कि सुजॉय घोष की फिल्म में इन दोनों सितारों की तगड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। ‘बदला’ एक थ्रिलर मर्डर मिस्ट्री है।

पहले खबरें आ रही थीं कि शाहरुख इस फिल्म में एक कैमियो में नजर आने वाले हैं, लेकिन ताजा रिपोट्र्स के मुताबिक शाहरुख इस फिल्म में मेहमान भूमिका में नहीं बल्कि मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। शाहरुख तापसी पन्नू के पति का किरदार निभाएंगे।

# रोज होने वाली लड़ाइयों से परेशान होकर टाइगर और दिशा ने लिया यह बड़ा फैसला, फैंस के लिए बुरी खबर

# बेहद सेक्सी लुक में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, फीका पड़ा किम कार्दशियन का हॉट अंदाज, तस्वीरे

bollywood,amitabh bachchan,Shah Rukh Khan,badla,taapsee pannu ,बॉलीवुड,अमिताभ बच्चन,शाहरुख़ खान,तापसी पन्नू,बदला

सुजॉय घोष की ‘बदला’ एक मर्डर मिस्ट्री है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन जहां पुलिस अधिकारी बनकर एक हत्या के केस को सुलझाते हुए नजर आएंगे वहीं तापसी पन्नू एक कारोबारी महिला के किरदार में दिखाई देंगी। यह फिल्म स्पेनिश फिल्म कंट्राटैम्पो का आधिकारिक हिंदी वर्जन है।

अभी तक शाहरुख खान ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की है। कहा जा रहा है कि वे अपनी फिल्म ‘जीरो’ के प्रदर्शन के बाद इस फिल्म से जुड़ेगे। अमिताभ और शाहरुख खान सबसे पहले वर्ष 2000 में यश चोपड़ा निर्मित और आदित्य चोपड़ा निर्देशित ‘मोहब्बते’ में नजर आए थे। इस फिल्म के जरिए अमिताभ बच्चन ने अपने करियर की तीसरी पारी की शुरूआत की थी। यह पहली ऐसी फिल्म थी जिसमें उन्होंने चरित्र अभिनेता के तौर पर काम किया था। करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में अमिताभ और शाहरुख ने पिता-बेटे की भूमिका निभाकर दर्शकों का दिल जीत लिया था।

# #MeToo कैंपेन को असरानी ने बताया बकवास, बोले - 'इसे सीरियसली ना लें, केवल पब्लिसिटी के लिए है'

# Tanushree-Nana Controversy: यह था वो गाना जिसकी वजह से नाना और तनुश्री में हुआ था विवाद, वीडियो

Advertisement