Advertisement

  • होम
  • मनोरंजन
  • दीपिका की फिल्म 'छपाक' के लिए लागत निकालना भी हुआ मुश्किल, कमाई में आई भारी गिरावट

दीपिका की फिल्म 'छपाक' के लिए लागत निकालना भी हुआ मुश्किल, कमाई में आई भारी गिरावट

By: Pinki Thu, 16 Jan 2020 1:39 PM

दीपिका की फिल्म  'छपाक' के लिए लागत निकालना भी हुआ मुश्किल, कमाई में आई भारी गिरावट

35-40 करोड़ के बजट से तैयार हुई दीपिका पादुकोण फिल्म 'छपाक' के लिए लागत निकालना भी मुश्किल हो रहा है। फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट नजर आ रही है। फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार (10 जनवरी) को 4.77 करोड़, शनिवार को 6.90 करोड़, रविवार 7.35 करोड़, सोमवार 2.35 करोड़, मंगलवार 2.55 करोड़ और बुधवार 2।61 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस हिसाब से फिल्म का टोटल कलेक्शन 26.53 करोड़ ही हुआ है। कम बजट की फिल्म होने की वजह से फिल्म के फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन को शानदार माना जा रहा था। लेकिन फिर वीकडेज में यह कलेक्शन ग्राफ नीचे गिरता चला गया। अब फिल्म एक हफ्ते में बमुश्क‍िल ही लागत निकाल पाएगी।

deepika padukone news,chhapaak box office,chhapaak,deepika padukone,chhapaak movie review,chhapaak collection,laxmi agarwal,entertainment,bollywood news in hindi ,दीपिका पादुकोण,छपाक,छपाक की कमाई,छपाक की बॉक्स ऑफिस पर कमाई

मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) निर्देश‍ित छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी है। फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने लक्ष्मी का किरदार निभाया है, जबकि विक्रांत मैसी ने लक्ष्मी के रियल लाइफ पार्टनर आलोक दीक्ष‍ित का रोल प्ले किया है। छपाक के अलावा 10 जनवरी को तानाजी द अनसंग वॉरियर भी रिलीज हुई है। अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान जैसे स्टार्स से सजी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। इस फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए 6 दिनों में 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है।

Tags :

Advertisement