Advertisement

  • बिग बॉस 11 : प्रियांक और बेनाफ्शा के एक साथ सोने पर हिना और विकास भड़के

बिग बॉस 11 : प्रियांक और बेनाफ्शा के एक साथ सोने पर हिना और विकास भड़के

By: Pinki Thu, 16 Nov 2017 2:52 PM

बिग बॉस 11 : प्रियांक और बेनाफ्शा के एक साथ सोने पर हिना और विकास भड़के

इस साल बिग बॉस में पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की नजदीकियों को लेकर सब परेशान हैं। दोनों को अक्सर रात के अँधेरे में एक ही रजाई के अन्दर लिपटा हुए देखा गया है। साथ ही किस नहीं बल्कि लिप लॉक करते हुए दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया है। कुछ दिनों पहले एक वीडियो में पुनीश, अपनी गर्लफ्रेंड बंदगी को रात के अँधेरे में कपडे उतारने को कहते है। खेर इनका रोमांस तो बिग बॉस के पहले दिन से ही चालू हैं वही अब घर में दो और सदस्यों के बीच रोमांस की शुरुआत हो गई है।

बता दे, बिग बॉस ने घर में इस बार का नॉमिनेशन टास्क काफी चौंकाने वाले था। दो दिन से चल रहे नॉमिनेशन टॉस्क का अंत हुआ और इस दौरान हिना खान, सपना चौधरी और बेनाफ़शा सूनावाला घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुई हैं। इस टास्क के ज़रिये यह समझ में आ गया कि कौन किसका सच्चा दोस्त है और उसे अगली नॉमिनेशन की प्रक्रिया से बचाने के लिए कौन अपनी चीज़ों की बलि देता है। इस टास्क के दौरान अपने दोस्त प्रियांक शर्मा को बचाने के लिए बेनाफ्शा सूनावाला को खुद दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट करना था। उन्होंने इस राह को चुना। लेकिन उनके मन में यह डर भी था कि वे घर से बाहर हो सकती हैं, उन्होंने इसके बावजूद अपनी दोस्ती को चुना।

# सेक्सी व्हाइट बिकिनी में सनी लियोनी का हॉट अवतार, तस्वीरे

# #MeToo कैंपेन को असरानी ने बताया बकवास, बोले - 'इसे सीरियसली ना लें, केवल पब्लिसिटी के लिए है'

bigg boss 11,Salman Khan,benafsha,priyank,hina khan,vikas,bigg boss news ,बिग बॉस,सलमान खान,बेनाफ्षा,हिना खान,विकास गुप्ता,प्रियांक

इसके बाद का मंजर ही कुछ और था रात को बेनाफ्शा प्रियांक शर्मा के साथ उन्हीं के बिस्तर में सो गईं। हालांकि उन्होंने अलग कंबल का इस्तेमाल किया था। यह सब देख कर पुनीष और बंदगी ने घर में कलह कर दिया और हितेन तेजवानी को जगाकर दिखाया कि देखो दोनों सो रहे हैं क्योंकि उन्होंने पुनीष और बंदगी की करीबियों को लेकर भी हंगामा मचाया था। जब यह बात कल विकास गुप्ता को पता चली तो वे भड़क गए। उन्होंने प्रियांक शर्मा को समझाया कि तुम यह क्या कर रहे हो। यह अच्छा नहीं लगता है। अगर मैं तुम्हें ऐसा करते हुए देख लेता तो तुम्हारे तभी थप्पड़ मारता और बिस्तर से उठा देता। उन्होंने प्रियांक को डांटते हुए कहा कि रात को 12 बजे के बाद किसी के बेड में घुसने की जरुरत नहीं थी।

# #MeToo: साजिद खान पर एक नहीं तीन महिलाओं ने लगाए गंभीर आरोप, कहा - प्राइवेट पार्ट को छूने के लिए कहता था

# 'मणिकर्णिका' का टीजर रिलीज होते ही ट्रोल हुईं कंगना, एक्सप्रेशन्स की उड़ी धज्जियां

bigg boss 11,Salman Khan,benafsha,priyank,hina khan,vikas,bigg boss news ,बिग बॉस,सलमान खान,बेनाफ्षा,हिना खान,विकास गुप्ता,प्रियांक

यहां तक कि प्रियांक की दोस्त हिना ने भी उन दोनों की लताड़ते हुए कहा कि वे नेशनल चैनल पर हैं, ऐसी हरकतें ना करें।

# रोज होने वाली लड़ाइयों से परेशान होकर टाइगर और दिशा ने लिया यह बड़ा फैसला, फैंस के लिए बुरी खबर

# #MeToo: जुड़ा एक और नाम - अभिजीत भट्टाचार्य, फ्लाइट अटेंडेंट ने लगाया सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप

Advertisement