Advertisement

  • हाथ में सैनेटरी नैपकिन पकड़े अक्षय कुमार की 'पैडमैन' का नया पोस्टर हुआ रिलीज

हाथ में सैनेटरी नैपकिन पकड़े अक्षय कुमार की 'पैडमैन' का नया पोस्टर हुआ रिलीज

By: Pinki Mon, 11 Dec 2017 6:26 PM

हाथ में सैनेटरी नैपकिन पकड़े अक्षय कुमार की 'पैडमैन' का नया पोस्टर हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म "पैडमैन" रिलीज के पहले ही काफी सुर्खियाँ बटोर रही है। हाल ही में इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज़ किया गया है। पोस्टर के बारें में बात की जाए तो इस तस्वीर में अक्षय ने अपने हाथ में सैनेटरी नैपकिन पकड रखा है। इस पोस्टर को देखने के बाद मालुम पड़ता है कि यह तस्वीर फिल्म की क्लाइमेक्स दर्शा रही है। यह सीन फिल्म का एक अहम् हिस्सा होने वाला है। खबर यह आ रही है कि यह हिस्सा एक सरकारी दफ्तर में फिल्माया जाएगा। जहाँ पर अक्षय कुमार सरकारी अफसरों और आम जनता को एक लम्बा स्पीच देने वालें हैं। स्पीच काफी इमोशनल होगा।

बता दें कि पैडमैन की कहानी एक सच्ची कहानी है। यह फिल्म द सैनेटरी मैन फ्रॉम द सीक्रेट लैंड की कहानी पर आधारित है। अरुणाचलम मुरुगनाथम नामक व्यक्ति ने भारत की सबसे सस्ती सैनिटरी नैपकिन मशीन की शुरुआत की थी और यह दावा किया था कि जो कि महिला इस सैनिटरी नैपकिन का इस्तमाल करती है उसका जीवन अपने आप बढ़ जाएगा। फिल्म को प्रोड्यूस अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना कर रहीं हैं।

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

Akshay Kumar,padman,poster,bollywood,bollywood gossips,bollywood news ,अक्षय कुमार,पैडमैन

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

Tags :
|
|

Advertisement