Advertisement

  • इस दिशा में रखा गया कूड़ेदान, आपके जीवन में लाता है परेशानियाँ

इस दिशा में रखा गया कूड़ेदान, आपके जीवन में लाता है परेशानियाँ

By: Ankur Fri, 19 July 2019 08:54 AM

इस दिशा में रखा गया कूड़ेदान, आपके जीवन में लाता है परेशानियाँ

हिन्दू धर्म में वास्तु का बड़ा महत्व माना जाता हैं और हमारी रोजमर्रा के जीवन में काम आने वाली हर चीज से वास्तु जुड़ा होता हैं। यहाँ तक कि घर में स्थित कूड़ेदान का भी वास्तु में बड़ा महत्व माना गया हैं। क्या आप जानते हैं कि घर में स्थित कूड़ेदान का गलत दिशा में होना आपके जीवन में कई परेशानियों का कारण बनता हैं। इसलिए आज हम आपके लिए कूड़ेदान की दिशा से जुड़े वास्तु टिप्स लेकर आए हैं जो आपके जीवन में सकता रही परेशानियों को दूर कर सकता हैं। तो आइये जानते हैं इन वास्तु टिप्स के बारे में।

# चॉकलेट पसंद करने वाली लड़कियां होती है छुईमुई, जानें खान-पान से इनके स्वभाव के बारे में

# शास्त्रों के अनुसार पत्नी के यह 4 गुण, बनाते है पति को भाग्यशाली

- वास्तु के अनुसार घर में कभी भी उत्तर दिशा में कूड़ादान नहीं रखना चाहिए। इससे घर में रह रहे लोगों को नुकसान होता है। इसलिए आप इसे तुरंत वहां से हटा दें।

# कंगाली का कारण बनती है ये चीजें, लाती है घर में नकारात्मकता

# भोजन का स्वाद बढ़ाने वाला नमक सवार सकता है आपकी जिंदगी, जानें किस तरह

vastu tips,vastu tips in hindi,placing a dustbin in home,vastu tips to place a dustbin ,वास्तु टिप्स, वास्तु टिप्स हिंदी में, कूड़ेदान से जुड़े वास्तु टिप्स, कूड़ेदान रखने के वास्तु टिप्स, कूड़ेदान की दिशा

- उत्तर दिशा को लक्ष्मी की दिशा भी कहते हैं। ऐसी जगह पर कूड़ा रखने से परेशानी आती है और धन की हानि भी होती है। घर में लक्ष्मी का निवास नहीं रहता है।

- अगर आप नई नौकरी की तलाश में हैं और बार-बार कोशिश करने के बाद भी नौकरी नहीं मिल रही है तो एक बार अपने घर के अंदर कूड़ेदान का स्थान जरूर देख लें।

# उल्लू को मत समझिए ऐसा-वैसा, देता है आपके जीवन से जुड़े कई संकेत

# पर्स में हमेशा विराजमान रहेगी माँ लक्ष्मी, अगर इसमें रखेंगे ये चीजें

Tags :

Advertisement