• होम
  • ज्योतिष
  • आपके करोड़पति बनने का इशारा करती हैं हथेली की ये रेखाएं, कभी नहीं होती धन की कमी

आपके करोड़पति बनने का इशारा करती हैं हथेली की ये रेखाएं, कभी नहीं होती धन की कमी

By: Ankur Sat, 23 Jan 2021 10:11 AM

आपके करोड़पति बनने का इशारा करती हैं हथेली की ये रेखाएं, कभी नहीं होती धन की कमी

व्यक्ति के जीवन में हस्‍तरेखा शास्‍त्र का बड़ा महत्व हैं जिसकी मदद से हथेली की रेखाओं को देख व्यक्ति के शुभ-अशुभ के बारे में जाना जा सकता हैं। हथेली की रेखाएं व्यक्ति के जीवन से जुड़े हर पहलू के बारे में बताती हैं। आपके जीवन में धनवान बनने का संयोग है या नहीं इसका भी पता लगाया जा सकता हैं। आज इस कड़ी में हम आपको हथेली के उन संकेतों की जानकारी देने जा रहे हैं जो दर्शाती हैं कि आपके जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं होगी और करोड़पति बनने का इशारा करती हैं। तो आइये जानते हैं उन संकेतों के बारे में।

astrology tips,astrology tips in hindi,palmistry,money in life,palm lines indicate millionaire ,ज्योतिष टिप्स, ज्योतिष टिप्स हिंदी में, हस्तरेखा ज्ञान, जीवन में धन

अगर आपके दाएं हाथ में हो ऐसी रेखा

हस्‍तरेखा शास्‍त्र के अनुसार, अगर आपके दाएं हाथ में बुध से निकलने वाली रेखा चंद्र के पर्वत से मिलती हुई नजर आती हो और जिनकी जीवनरेखा भी चंद्र पर्वत पर जाकर रुक जाती हो। तो समझ लीजिए कि आपका भाग्य कभी भी मुड़ सकता है और आपको धन की प्राप्ति हो सकती है।

ऐसी रेखा द‍िलाती है अपार धन लाभ

हस्तरेखा शास्‍त्र के अनुसार, अगर क‍िसी व्यक्ति की हथेली में मस्तिष्क रेखा मंगल से बाहर जाती है और आगे मंगल पर्वत से जुड़ती है। लेकिन अगर भाग्य रेखा जीवन रेखा से दूर हो और सभी ग्रह हाथ में उठे हों, वही भाग्य रेखा मोटी से पतली हो और समुद्र से शुरू होकर शनि पर्वत पर समाप्त होती हो, तो ऐसे लोगों को व्‍यवसाय में अपार धन लाभ होता है।

astrology tips,astrology tips in hindi,palmistry,money in life,palm lines indicate millionaire ,ज्योतिष टिप्स, ज्योतिष टिप्स हिंदी में, हस्तरेखा ज्ञान, जीवन में धन

यह रेखा हो तो कभी नहीं होती धन की कमी

हस्‍तरेखा शास्‍त्र के अनुसार, अगर क‍िसी जातक की हथेली में शनि पर्वत विकसित है और भाग्य रेखा इसके साथ दिखाई देती है, तो ऐसे योग को हस्तरेखा ज्ञान के अनुसार बहुत शुभ माना जाता है। वहीं यदि चंद्र, भाग्‍य और मस्तिष्‍क रेखाएं त्रिकोण बनाती हों तो ऐसे जातकों के जीवन में धन की कमी नहीं होती।

जन्‍म से ही होते हैं यह धनवान

हस्‍तरेखा शास्‍त्र के अनुसार, यदि व्यक्ति की हथेली पर भाग्य रेखा चंद्रमा से बाहर आती हो। और हाथ बहुत भारी हो। लेकिन अंगूठा पीछे की ओर झुका हुआ है और उसी समय अंत इंद्रिय रेखा भी मौजूद हो। साथ ही मस्तिष्क की जीवन रेखा निर्दोष हो तो मान्‍यता है क‍ि ऐसे जातक जन्‍म से ही धनवान होते हैं।

ये भी पढ़े :

# मां लक्ष्मी का आशीर्वाद दिलाएंगे ये 6 काम, जीवन में सकारात्मकता का होगा संचार

# घर में दरिद्रता पसार चुकी हैं पांव, कपूर के उपायों से दूर करें वास्‍तुदोष

# बाल संवारते समय महिलाएं ना करें ये गलतियां, लाती हैं जीवन में दरिद्रता

# मां लक्ष्मी को रूष्ठ करते हैं घर में लगे ये पौधे, श्रापित अप्सराएं करती हैं इनपर वास

# कहीं आपके घर में तो नहीं दर्पण की गलत स्थिति, पनपती हैं कई समस्याएं

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com