Advertisement

  • फेंगशुई के ये 3 सिक्के बनेंगे आपके तारणहार, दिलाएँगे जीवन की कई परेशानियों से मुक्ति

फेंगशुई के ये 3 सिक्के बनेंगे आपके तारणहार, दिलाएँगे जीवन की कई परेशानियों से मुक्ति

By: Ankur Mon, 20 May 2019 08:42 AM

फेंगशुई के ये 3 सिक्के बनेंगे आपके तारणहार, दिलाएँगे जीवन की कई परेशानियों से मुक्ति

आज के समय में हर व्यक्ति किसी ना किसी परेशानी से ग्रसित हैं और इसका असर उनके स्वास्थ्य और व्यवहार में साफतौर पर देखा जा सकता है। व्यक्ति के जीवन में ना चाहते हुए भी समस्याएँ आ ही जाती हैं और इनसे छुटकारा पाने के चक्कर में व्यक्ति इनमें उलझ कर परेशान हो जाता हैं। ऐसे में व्यक्ति को इन परेशानियों से मुक्ति दिलाने और जीवन में सकारात्मकता लाने में फेंगशुई के तीन सिक्के मदद कर सकते हैं। जी हाँ, फेंगशुई के ये 3 सिक्के जीवन की कई परेशानियों से मुक्ति दिलाते हैं और जीवन में सकारात्मकता का संचार करते हैं। तो आइये जानते है किस तरह काम में लिया जाए फेंगशुई के इन 3 सिक्कों को।

कर्ज से मुक्ति

ऐसा कई लोगों के साथ होता है कि वो लाख कोशिश करने के बाद भी दूसरों से लिया उधार वापस नहीं कर पाते हैं। अगर आपके साथ भी ऐसा ही कुछ हो रहा है तो आपने बेडरूम की खिड़की पर लाल धागे में बंधे तीन सिक्के लटका दें। ऐसा करने से आपका लिया सारा कर्ज खत्म हो जाएगा।

परिवार में कलह

अगर आपके घर में हर छोटी बात को लेकर तनाव या कलह का माहौल बन जाता है तो इस परेशानी को दूर करने के लिए अपने घर के मुख्य कमरे में इन सिक्को को बांध दें।

# उल्लू को मत समझिए ऐसा-वैसा, देता है आपके जीवन से जुड़े कई संकेत

# भोजन का स्वाद बढ़ाने वाला नमक सवार सकता है आपकी जिंदगी, जानें किस तरह

astrology tips,astrology tips in hindi,frngshui tips,fengshui coins,remedies of fengshui coins ,ज्योतिष उपाय, ज्योतिष उपाय हिंदी में, फेंगशुई टिप्स, फेंगशुई के 3 सिक्के, फेंगशुई सिक्कों के उपाय, जीवन में सकारात्मकता के उपाय

तनाव

तनाव खत्म या कम करने के लिए घर के मुख्य कमरे के दरवाजे पर इन 3 सिक्कों को बांधने से आपका तनाव कम होता है।

सौभाग्य

अगर आपके काम बनते-बनते रह जाते हैं और आपको लगता है कि आपको सौभाग्य की जरूरत है तो अपने पर्स में छोटे साइज वाले सिक्के रखें। ऐसा करने से आपके साथ हमेशा सौभाग्य रहेगा।

बेरोजगारी से मुक्ति

फेंगशुई के सिक्के के जिस‍ हिस्से पर चार लिपि-प्रतीक बना हुआ होता है, उसे यांग यानी सकारात्मक और जिस हिस्से पर दो लिपि-प्रतीक बना होता है, उसे यिन या नकारात्मक ऊर्जा वाला हिस्सा माना जाता है। इन सिक्कों को किसी भी जगह रखते समय हमेशा इस बात का ध्यान रखें कि इसका सकारात्मक हिस्सा हमेशा ऊपर की ओर बना रहे। इन सिक्कों को तिजोरी में रखने से व्यक्ति को आर्थिक समृद्धि मिलती है।कई लोग पैसों की तंगी दूर करने के लिए इन सिक्कों को अपने पर्स, दुकान के गल्ले, तिजोरी में भी रखते हैं।

# आपकी शादीशुदा जिंदगी को तबाह कर रही है सौतन, छुटकारा पाने के लिए आजमाए ये ज्योतिषीय उपाय

# आपके सोने का तरीका बचा सकता है आपको भयंकर रोगों से, जानिए और जरूर आजमाइए

Tags :

Advertisement