Advertisement

  • होम
  • ज्योतिष
  • मंगलवार के दिन जरूर आजमाए ये उपाय, खुलेगा बंद किस्मत का ताला

मंगलवार के दिन जरूर आजमाए ये उपाय, खुलेगा बंद किस्मत का ताला

By: Ankur Tue, 14 May 2019 07:41 AM

मंगलवार के दिन जरूर आजमाए ये उपाय, खुलेगा बंद किस्मत का ताला

आज मंगलवार हैं और आज का दिन शास्त्रों और ग्रंथों में कल्याणकारी और शुभ माना गया है। यह दिन कलयुग के देवता अर्थात हनुमान जी को समर्पित हैं। अगर आपके जीवन में निरंतर समस्याएँ आ रही हैं तो उनके उपायों को करने के लिए मंगलवार सर्वश्रेष्ठ दिन हैं। जी हाँ, मंगलवार के दिन किए गए ज्योतिषीय उपाय आपकी बंद किस्मत का ताला खोलते हैं और आपके जीवन में आ रही सभी समस्याओं का निवारण होता हैं। इसलिए आज हम आपके लिए मंगलवार के कुछ ऐसे ज्योतिषीय उपाय लेकर आए है जो आपके लिए बेहद लाभकारी साबित होंगे। तो आइये जानते है इन उपायों के बारे में।

* मंगलवार के दिन सुबह स्नान आदि करने के बाद किसी पीपल के पेड़ के नीचे सरसों के तेल का दिया जलाएं। इसके बाद पूर्व दिशा की ओर मुख करके तुलसी की माला से राम नाम का जप करें। कम से कम 11 माला जप अवश्य करें।

* किसी भी मंगलवार को शाम के समय हनुमानजी को केवड़े का इत्र व गुलाब की माला चढ़ाएं। हनुमानजी को प्रसन्न करने का ये बहुत ही अचूक उपाय है। इस उपाय से हर मनोकामना पूरी हो जाती है।

astrology tips,astrology tips in hindi,astrology tips of tuesday,astrology tips for good luck ,ज्योतिष उपाय, ज्योतिष उपाय हिंदी में, मंगलवार के ज्योतिष उपाय, किस्मत खोलने के ज्योतिष उपाय

* मंगलवार को पास ही स्थित हनुमानजी के किसी मंदिर में जाएं और उन्हें उन्हें सिंदूर व चमेली का तेल अर्पित करें और अपनी मनोकामना कहें। इससे हनुमानजी प्रसन्न होते हैं और भक्त की हर मनोकामना पूरी कर देते हैं।

* मंगलवार के दिन सुबह स्नान करने के बाद बड़ के पेड़ का एक पत्ता तोड़ें और इसे साफ स्वच्छ पानी से धो लें। अब इस पत्ते को कुछ देर हनुमानजी के सामने रखें और इसके बाद इस पर केसर से श्रीराम लिखें। अब इस पत्ते को अपने पर्स में रख लें। साल भर आपका पर्स पैसों से भरा रहेगा।

astrology tips,astrology tips in hindi,astrology tips of tuesday,astrology tips for good luck ,ज्योतिष उपाय, ज्योतिष उपाय हिंदी में, मंगलवार के ज्योतिष उपाय, किस्मत खोलने के ज्योतिष उपाय

* अगर आप शनि दोष से पीडि़त हैं तो इस दिन काली उड़द व कोयले की एक पोटली बनाएं। इसमें एक रुपए का सिक्का रखें। इसके बाद इस पोटली को अपने ऊपर से उसार कर किसी नदी में प्रवाहित कर दें और फिर किसी हनुमान मंदिर में जाकर राम नाम का जप करें इससे शनि दोष का प्रभाव कम हो जाएगा।

* मंगलवार के दिन तांत्रिक हनुमान यंत्र की स्थापना करने का बड़ा महत्व है। मंगलवार को अपने पूजन स्थान पर करें तांत्रिक हनुमान यंत्र की स्थापना करें और हर दिन इस यंत्र की पूजा करें। जल्दी ही आपको इसका फल भी मिलने लगेगा।

* मंगलवार के दिन शाम के समय किसी हनुमान मंदिर में जाएं और एक सरसों के तेल का और एक शुद्ध घी का दीपक जलाएं। इसके बाद वहीं बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करें। हनुमानजी की कृपा पाने का ये एक अचूक उपाय है।

Tags :

Advertisement

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2020 lifeberrys.com

Error opening cache file