Advertisement

  • हो चुके है जीवन की समस्याओं से परेशान, ये टोटके बनेंगे आपका सहारा

हो चुके है जीवन की समस्याओं से परेशान, ये टोटके बनेंगे आपका सहारा

By: Ankur Sat, 06 July 2019 12:25 PM

हो चुके है जीवन की समस्याओं से परेशान, ये टोटके बनेंगे आपका सहारा

हर व्यक्ति की अपने जीवन को लेकर कई समस्याएँ होती हैं जिनसे वह परेशान होता रहता हैं और मुक्ति पाना चाहता हैं। इसके लिए व्यक्ति कई तरीके आजमाता हैं लेकिन उसे निराशा ही हाथ लगती हैं। ऐसे में व्यक्ति को ज्योतिषीय उपायों की मदद लेने कि आवश्यकता होती हैं जो उनके जीवन में सक्रत्मकता का संचार करें और सौभाग्य की प्राप्ति करवाएं। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही उपाय लेकर आए हैं जिनकी मदद से जीवन की समस्याओं से निजात पा सकेंगे। तो आइये जानते हैं इन उपायों के बारे में।

# भोजन का स्वाद बढ़ाने वाला नमक सवार सकता है आपकी जिंदगी, जानें किस तरह

# शास्त्रों के अनुसार पत्नी के यह 4 गुण, बनाते है पति को भाग्यशाली

astrology tips,astrology tips in hindi,astro remedies,astrology tips problems of life ,ज्योतिष टिप्स, ज्योतिष टिप्स हिंदी में, ज्योतिषीय उपाय, जीवन की परेशानी का इलाज, टोन टोटके

मनोकामना पूर्ति के लिए
हल्दी की 7 साबुत गाठें, 7 गुड़ की डली, एक रूपए का सिक्का लें। इन तीनों चीजों को गुरुवार को पीले कपड़े में बांधकर रेलवे लाईन के पार फेंक आएं। जब आप इसे फेंक रहे हों, तब अपनी उस इच्छा को बोलें जिसकी पूर्ति नहीं हो पा रही या बाधा आ रही हो। ऐसा करने से बिना किसी बाधा के आपकी मनोकामना पूरी हो जाएगी।

जरुरी कार्य से जाते समय करे यह उपाय
घर के किसी भी कार्य के लिए निकलते समय पहले विपरीत दिशा में 4 कदम जाएं, इसके बाद कार्य पर चले जाएं, ऐसा करने से आपका कार्य जरूर बनेगा।

# वास्तु के अनुसार ध्यान में रखा गया दिशा ज्ञान, बनता है सफलता का कारण

# उल्लू को मत समझिए ऐसा-वैसा, देता है आपके जीवन से जुड़े कई संकेत

astrology tips,astrology tips in hindi,astro remedies,astrology tips problems of life ,ज्योतिष टिप्स, ज्योतिष टिप्स हिंदी में, ज्योतिषीय उपाय, जीवन की परेशानी का इलाज, टोन टोटके

व्यापार में लाभ के लिए
यदि आपका बिजनेस ठीक नहीं चल रहा और आपको लगता है कि उसे किसी की नजर लग गई है, तो ये उपाय आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगा। इसके लिए आपको अमावस्या या शनिवार की सुबह एक नींबू लेना है और उसके चार टुकड़े करना है। इसके बाद थोड़ी सी पीली सरसों, 21 काली मिर्च व 7 लौंग लेकर बिजनेस वाले स्थान पर कहीं भी रख दें। फिर शाम के वक्त इन सभी चीजों को काले कपडे में बांधकर किसी सूखे कुंए में फेंक दें, जिसमें पानी न हो। हर महीने इस उपाय को करने से व्यापार पर लगी नजर और सभी तरह की बाधा दूर होंगी और आपका व्यापार चलने लगेगा।

घर में सुख-शांति हेतु कुछ आसान से उपाय
परिवार में सुख-शांति और समृद्धि चाहते हैं तो प्रतिदिन प्रथम रोटी के चार बराबर भाग करें और इन चारों भागों को एक-एक कर क्रमश: गाय को, दूसरा काले कुत्ते को, तीसरा कौए को और चौथा चौराहे पर रख दें। ऐसा करने से घर में सुख शांति बनी रहेगी और समृद्धि आएगी।

# आपकी शादीशुदा जिंदगी को तबाह कर रही है सौतन, छुटकारा पाने के लिए आजमाए ये ज्योतिषीय उपाय

# पर्स में हमेशा विराजमान रहेगी माँ लक्ष्मी, अगर इसमें रखेंगे ये चीजें

Tags :

Advertisement