कॉमिक्स का ऐसा दीवाना हुआ शख्स, बॉडी पर बनवा लिए 31 कैरक्टर के टैटू, वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम

By: Pinki Fri, 05 Aug 2022 12:30 PM

कॉमिक्स का ऐसा दीवाना हुआ शख्स, बॉडी पर बनवा लिए 31 कैरक्टर के टैटू, वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम

कनाडा में रहने वाले एक शख्स की कॉमिक्स के प्रति दीवानगी इतनी बढ़ गई कि उसने अपने शरीर को कॉमिक कैरक्टर के टैटू से भर दिया। उसने अभी तक अपनी बॉडी में करीब 31 कैरक्टर के टैटू (31 Comic Character Tattoos) बनवा लिए हैं। इस शख्स को मार्वल सुपरफैन का नाम दिया गया है। कॉमिक कैरक्टर के प्रति इस शख्स की दीवानगी ने उसका नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज करवा दिया है।

36 साल के Rick Scolamiero को कैरक्टर को गुदवाने में करीब 350 घंटे का समय लगा। उसके इस हार्ड वर्क का ही नतीजा है कि आज उसका नाम वर्ल्ड रिकार्ड्स में दर्ज है। इसके साथ ही उसे बॉडी पर सबसे ज्यादा मार्वल कॉमिक कैरक्टर इंक करवाने वाले शख्स के नाम से भी जाना जाता है। 31 टैटू उसकी बॉडी के अलग अलग हिस्सों में फैला हुआ है। इसमें कैप्टन अमेरिका, लोकी, थॉर सहित कई अन्य किरदार भी शामिल हैं। हाथ, छाती, पीठ और पैर टैटूज से भर गए हैं।

marvel superfan,marvel superfan tattoos on body

रिक ने बॉडी पर इन कैरक्टर्स के टैटू बनवाने की शुरुआत 2011 से की थी। तब उसने सबसे पहले अपनी बांह पर स्पाइडर मैन का टैटू बनवाया था। इसके बाद उसने कभी पलट कर नहीं देखा। एक के बाद एक उसने करीब 31 टैटूज बनवा लिए। पहले उसका इरादा था सिर्फ अपनी बाजू पर ही इन्हें इंक करवाने का। लेकिन लालच बढ़ता गया और बाजू कई टैटूज से भर गई। जब उसे और टैटू बनवाने का मन किया तब उसने आगे अपनी बॉडी के अन्य हिस्सों में भी इंक करवाना शुरू कर दिया। अब वो इस कारण गिनीज बुक ऑफ़ रिकार्ड्स में शामिल है।

रिक ने बताया कि वो बचपन से ही कॉमिक्स का काफी शौक़ीन था। समय के साथ ये शौक सनक में ही बदल गया। उसे मार्वल कॉमिक्स और मार्वल ट्रेडिंग कार्ड्स काफी पसंद थे। इससे रिक को ऐसा प्यार हुआ कि अब उसने इन्हें अपनी बॉडी पर जिंदगी भर के लिए गुदवा लिया है।

ये भी पढ़े :

# पत्नी संग रोमांस के दौरान टूटा शख्स का प्राइवेट पार्ट, यूरिन पास होना भी हुआ बंद

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com