अकेला होने का ऐसा दर्द कि विधायक को चिठ्ठी लिखकर की गर्लफ्रेंड दिलाने की मांग

By: Ankur Tue, 14 Sept 2021 6:16 PM

अकेला होने का ऐसा दर्द कि विधायक को चिठ्ठी लिखकर की गर्लफ्रेंड दिलाने की मांग

आमतौर पर यह देखा जाता हैं कि अपनी आम समस्याओं के लिए लोग अपने इलाके के जन प्रतिनिधियों को फरियाद करते हैं और समाधान की अपील करते हैं। लेकिन एक युवक ने विधायक से गर्लफ्रेंड दिलाने की ही मांग कर दी और इसके लिए बाकायदा एक चिठ्ठी कांग्रेस विधायक सुभाष धोटे के नाम लिखी गई है और लिखने वाले युवक का नाम भूषण जामुवंत है। वैसे तो ये चिठ्ठी मराठी में लिखी गई है, मगर अब इसका हिंदी अनुवाद भी जमकर वायरल हो रहा है।

विधायक सुभाष धोटे ने कहा कि कोई चिठ्ठी उन्हें नहीं मिली है। मगर अपने व्हाट्स ऐप पर उन्होंने ये चिट्ठी जरूर देखी है। विधायक ने कहा, अब ये शख्स कौन है, कहां रहता है इसका बारे में कुछ मालूम नहीं है। उन्होंने कहा, ‘फिलहाल इस युवक की खोज की जा रही है और उससे मिलने के बाद युवक की मदद करने की कोशिश की जाएगी।

चिठ्ठी में युवक की तरफ से लिखा गया है, पूरी तहसील में लड़कियों की भरमार है लेकिन फिर उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। ये चिंता का विषय है , इस वजह से मेरा आत्मविश्वास कमजोर हो गया है, मैं ग्रामीण इलाके राजुरा से गड़चांदुर आता-जाता हूं फिर भी मुझसे एक भी लड़की नहीं पटती है। आगे लिखा गया है, शराब बेचने वालों की, और गंदी शक्ल वाले लोगों की गर्लफ्रेंड को देख कर मेरा दिल जलता है। इसलिए मेरी आपसे गुजारिश है कि अपने विधानसभा क्षेत्र के युवतियों को प्रोत्साहन देना चाहिए ताकि वो हम जैसे लड़कों को भी तवज्जों दे सके।

ये भी पढ़े :

# सैलून में बाल कटवाते समय मासूम लगा रोने, फिर बार्बर ने किया कुछ ऐसा जो ला देगा चेहरे पर मुस्कान

# इस भूखे कौवे को देख याद आ जाएगी प्यासे कौवे की कहानी, देखें VIDEO

# रश्मि देसाई ने फिर बढ़ाई फैंस की धड़कनें, शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया ग्लैमरस लुक / PHOTOS

# ‘सीता’ फिल्म के लिए फाइनल हुईं कंगना, मानहानि केस में कोर्ट में इस कारण पेश नहीं हुईं एक्ट्रेस

# समुद्र तल से 21125 फीट की उंचाई पर पहुंच कपल ने रचाई शादी, की तीन दिन तक चढ़ाई

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com