पत्नी संग रोमांस के दौरान टूटा शख्स का प्राइवेट पार्ट, यूरिन पास होना भी हुआ बंद

By: Pinki Fri, 05 Aug 2022 12:05 PM

पत्नी संग रोमांस के दौरान टूटा शख्स का प्राइवेट पार्ट, यूरिन पास होना भी हुआ बंद

इंडोनेशिया में पत्नी के साथ रोमांस के दौरान 50 साल के एक शख्स के साथ एक ऐसी घटना घट गई जिसके बारे में उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। रोमांस के दौरान के शख्स का प्राइवेट पार्ट फ्रैक्चर हो गया। जिसके बाद ब्लीडिंग शुरू हो गई और यूरिन पास होना भी बंद हो गया। इसके बाद शख्स को तुरंत अस्पताल भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने उसकी सर्जरी की। International Journal of Surgery Case Reports में इसकी रिपोर्ट पब्लिश की गई है जिसके मुताबिक शख्स डॉक्टरों के पास प्राइवेट पार्ट में दर्द की समस्या लेकर आया था। ऐसे में इंडोनेशिया के जावा के Dr Soetomo General हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने उसका इमरजेंसी में इलाज शुरू किया, जहां पता चला कि शख्स Eggplant Deformity से ग्रस्त हो गया है।

डॉक्टरों ने पाया कि शख्स के प्राइवेट पार्ट के चारों ओर के ऊतक, ब्लड वेसेल्स और नसें डैमेज हो गई थीं। हालांकि, डॉक्टरों ने बेहद सावधानी से उसके प्राइवेट पार्ट का इलाज किया। पांच दिन अस्पताल में इलाज के बाद शख्स को छुट्टी मिल गई। इलाज के चार महीने बाद तक शख्स को कोई गंभीर समस्या नहीं हुई। वह अब वह बिना किसी परेशानी के पहले की तरह जीवन जी रहा है।

डॉक्टरों ने कहा कि Penile Fracture (पुरुषों के प्राइवेट पार्ट में होने वाला फ्रैक्चर) एक असामान्य बात है। लेकिन ऐसे कुछ मामले सामने आते रहे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि जटिलताओं से बचने के लिए ऐसी स्थिति में सर्जरी 'जितनी जल्दी हो सके' की जानी चाहिए। हो सके तो 24 घंटे के भीतर ही।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, 1924 से अब तक दुनियाभर में Penile Fracture के 2000 मामले सामने आ चुके हैं। यानी हर साल करीब 16 घटनाएं। रिसर्चर्स का कहना है कि कुल मामलों में से आधे में Penile Fracture होने के दौरान एक क्रैकिंड साउंड को सुना जा सकता है। कई बार Penile Fracture के बाद मरीज erectile dysfunction संबंधी समस्याओं का भी शिकार हो जाता है।

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com