यहां निकली गर्लफ्रेंड के लिए नौकरी, हर महीने मिलेंगे लाखों रूपये!

By: Ankur Thu, 22 Sept 2022 7:16 PM

यहां निकली गर्लफ्रेंड के लिए नौकरी, हर महीने मिलेंगे लाखों रूपये!

आजकल का ट्रेंड ऐसा बन गया हैं कि युवाओं का रिलेशनशिप में आना एक फैशन जैसा हो गया हैं। कई युवा ऐसा मानने लगे हैं कि अगर वे किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं तो उनकी पर्सनलिटी पर बुरा प्रभाव पड़ता हैं। खासतौर से लड़के ज्यादातर ऐसा सोचते हैं। ऐसे में लड़के अपने लिए गर्लफ्रेंड की तलाश में लगातार रहते हैं। इससे जुड़ा एक हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं जहां गर्लफ्रेंड के लिए नौकरी निकली हैं और उन्हें हर महीने लाखों की नौकरी मिलेगी। इस पोस्ट को फेसबुक यूजर ओके माई माई (Ok Mai Mai) ने पिछले सप्‍ताह शेयर किया है।

इस पोस्‍ट में उन्‍होंने लिखा, 'मेरे दो चीनी दोस्तों को गर्लफ्रेंड की तलाश है। गर्लफ्रेंड की उम्र 18 से 23 साल के बीच होनी चाहिए। गर्लफ्रेंड को बतौर सैलरी 2.16 लाख रुपए मिलेंगे, अगर उन्‍होंने आपके काम को पसंद किया तो इससे भी अधिक। दोनों ही मेरे दोस्त हैं, वे अच्छे और साफ-सुथरे लोग हैं।' वहीं उन्होंने जॉब की शर्तें भी बताईं। जी दरअसल पोस्‍ट के मुताबिक, गर्लफ्रेंड की जॉब के लिए इच्‍छुक कैंडिडेट्स किसी भी तरह के ड्रग्‍स ना लेती हों। वे काम में अच्‍छी होनी चाहिए। किसी तरह की समस्‍या से ना जूझ रही हों और चीनी भाषा बोलने में सक्षम होनी चाहिए।

दूसरी तरफ ओके माई माई के इस पोस्‍ट को पढ़ने के बाद थाइलैंड की कई महिलाओं ने इस जॉब के लिए इच्‍छा व्‍यक्‍त की। जी हाँ और इन महिलाओं ने कमेंट सेक्‍शन में चाइनीज भाषा के ज्ञान का भी परिचय दिया। इसमें कुछ महिलाओं ने चाइनीज शब्‍द Ni Hao (हैलो) भी कमेंट सेक्‍शन में लिखा। इसके अलावा कई यूजर्स ने अपनी दूसरी महिला दोस्‍तों को भी इस फेसबुक पोस्‍ट में टैग किया। हालाँकि अब तक ओके माई माई की तलाश पूरी हुई या नहीं यह पता नहीं लग पाया है।

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com