VIDEO: अपनी प्रेमिका के गले में पट्टा बांधकर कुत्ते की तरह घुमाता है बॉयफ्रेंड, इस अजीब शौक ने उडाए लोगों के होश

By: Pinki Wed, 23 Nov 2022 09:22 AM

VIDEO: अपनी प्रेमिका के गले में पट्टा बांधकर कुत्ते की तरह घुमाता है बॉयफ्रेंड, इस अजीब शौक ने उडाए लोगों के होश

प्रेमी प्रेमिका के गले में पट्टा बांधकर उसे पालतू कुत्ते की तरह घुमाता है। और कुत्ते वाले कटोरे में खाना देता है। यह पढ़कर जरुर आपको थोडा अजीब लगा होगा लेकिन यह सच है। यूट्यूब पर Love Don’t Judge चैनल पर एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें एक लड़की को अपने प्रेमी संग कुत्तों की तरह रहना पसंद है कुत्तों की तरह खाना पीना और घूमना उसका काम है। बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड की गले में पट्टा बांधकर कुत्ते की तरह घुमाता है और वो कुत्ते वाले बर्तनों में खाना खाती है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सब हैरान है।

ये लड़की बिस्तर पर नहीं पिंजरे में सोती है प्लेट में नहीं बाउल में खाना खाती है। वो प्रेमी के साथ घूमने नहीं बल्कि कुत्ते की तरह गले में पट्टा बांधकर वॉक पर निकलती है और प्रेमी कुत्ते के मालिक की तरह उसके साथ व्यवहार करता है और वो जीभ लपलपा कर घुटनों की पर आगे बढ़ती है। हैरानी इस बात की है कि इसमें प्रेमी की कोई गलती नहीं है। बल्कि प्रमिका ने खुद ऐसे जीवन की ख्वाहिश जताई थी। प्रेमिका का नाम जेना है और वे 21 साल की है। उसके प्रेमी का नाम लोरेंजो जिसकी उम्र 30 साल है। जेना लोरेंसों को अपना सबसे अच्छा ‘मालिक’ कहती हैं और ये भी बताती है कि वो मेरा बहुत ख्याल रखता है। लिहाज़ा वो उसकी 'लकी पपी' है।

मैं खुश हूं अपनी ये जिंदगी नहीं बदलूंगी

जेना और लोरेंजो अपनी इस लव स्टोरी को ‘पपी प्ले’ कहते हैं। ऐसी लव स्टोरी के पीछे आखिर क्या कहानी है? क्यों जेना कुत्ते का जीवन जीना चाहती है इसके पीछे जेना ने बताया कि बचपन से ही उन्हें कुत्तों की एक्टिंग करना बेहद पसंद था। कुत्तों की तरह दिखने वाली ड्रेस भी पहनती थी। लेकिन वो रियल लाइफ में भी कुत्ता बनकर रहना चाहेगी ये भला कौन सोच सकता था। कपल के कुत्ते वाले प्यार को लोग बेहद अजीब नजरों से देखते हैं, और ट्रोल करते हैं लेकिन जेना कहती हैं कि कोई कुछ भी कहे मैं अपनी ये जिंदगी नहीं बदलूंगी।

ये भी पढ़े :

# ओ मम्मी मैं डर गई... कहते हुए भागीं शहनाज, कमरे में बैठा था ये जंगली जानवर; देखें वीडियो

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com