अपनी गरीबी को दूर करने के लिए महिला ने अपनाया ऐसा तरीका कि बन गई करोड़ों की मालकिन

By: Ankur Sat, 16 Oct 2021 5:54 PM

अपनी गरीबी को दूर करने के लिए महिला ने अपनाया ऐसा तरीका कि बन गई करोड़ों की मालकिन

गरीबी जब हद से ज्यादा बढ़ जाए और इंसान को अपनी मूलभूत जरूरतों को पूरी करने में परेशानी हो तो वह किसी भी हद तक जाकर पैसे कमाने के बारे में सोंचने लगता हैं। ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ देखने को मिला जिसके बाद रहने के लिए घर तक नहीं था और उसने एक ऐसा तरीका अपनाया कि अब वह करोड़ों की मालकिन बन गई। हांलाकि महिला का यह तरीका बहुत लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। जब कोरोनावायरस लॉकडाउन हुआ तब महिला ने अपनी नौकरी छोड़कर एडल्ट सब्स्क्रिप्शन साइट ओन्लीफैन्स पर अपना अकाउंट बनाया और उसपर न्यूड फोटोज और वीडियोज बेचने लगीं।

इंग्लैंड के नॉटिंघम में रहने वाली 29 साल की एवा ग्रेस एक सिंगल मदर हैं। हाल ही में उन्होंने द सन वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि जब वो 16 साल की थीं तब से वो बेघर की तरह जिंदगी बिता रही हैं। उनके पिता उनकी जिंदगी में कभी नहीं थे। उनका कोई भाई-बहन भी नहीं था और उनकी मां दूसरे देश में नौकरी करने जाती थीं। इस वजह से उनका जीवन कई बार सड़कों पर बीतता था या फिर वो अपने दोस्तों के घरों में उनके सोफे पर सोती थीं। उनकी एक 5 साल की बेटी है जिसे वो अकेले ही पाल रही हैं। उन्होंने बताया कि छोटी-मोटी नौकरी कर के उनका जैसे-तैसे गुजारा हो रहा था।

ग्रेस ने बताया कि न्यूड फोटोज बेचने से उनकी जिंदगी बदल गई। लॉकडाउन में शुरू किया वो बिजनेस इतना चल निकला कि उन्होंने 10 करोड़ रुपये एक साल में कमा लिए। इसके अलावा उन्होंने 2 करोड़ रुपये का एक घर भी खरीद लिया। ग्रेस का कहना है कि कई लोग उनके इस काम से खुश नहीं हैं मगर उन्हें इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता है। अब वो अपनी एक फर्म बनाना चाहती हैं। इसके साथ ही वो फेमस एडल्ट मैग्जीन प्लेबॉय के कवर पर भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने बताया कि वो यूके के नागरिकों को ध्यान में रखकर अपना एडल्ट कंटेंट बनाती हैं। वो वीडियोज शाम के 7 बजे के बाद बनाकर पोस्ट करती हैं जिससे लोग अपने काम से फुर्सत पाकर उनके वीडियोज को देख सकें।

ये भी पढ़े :

# डियोड्रेंट के बोतल की वजह से जलकर राख हो गया पूरा घर, जानें हैरान कर देने वाला यह माजरा

# कोरोना से बचाने वाला मास्क बना कुत्ते के लिए आफत, डॉक्टर्स ने मशक्कत के बाद बचाई जान, देखें VIDEO

# बीमारी की वजह से बना दुनिया की सबसे लंबी महिला होने का रिकॉर्ड, दूसरी बार हुआ नाम दर्ज

# डायबिटीज के मरीज भूलकर भी न करें इन 10 फलों का सेवन, फायदे की जगह उठाना पड़ सकता है नुकसान

# पलंग के नीचे अंधेरे में आ रही थी आवाज, कैमरा निकाल फोंटो खींची तो देखकर उड़े होश

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com