थप्पड़ का खेल पड़ा जान पर भारी, लड़के पर बोरी डालने के बाद हुआ कुछ ऐसा...

By: Ankur Thu, 17 Nov 2022 11:06 PM

थप्पड़ का खेल पड़ा जान पर भारी, लड़के पर बोरी डालने के बाद हुआ कुछ ऐसा...

खेल खेलना सभी को पसंद होता हैं। कोई अपने टाइम पास तो कोई मनोरंजन के लिए खेल खेलना पसंद करते हैं। लेकिन कई बार यह खेल चिंता का कारण बन जाता हैं। इसका एक हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं एनसीआर (NCR) के शहर गाजियाबाद से जहां थप्पड़ का खेल लड़के की जान पर भारी पड़ गया। मरने वाले युवक का नाम केशव हैं जिसकी उम्र 17 साल थी। बताया जा रहा है इस मामले में केशव के पिता ने उसके तीन दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इस पूरी घटना को गाजियाबाद के विजयनगर इलाके के कृष्णानगर बाबू 20 फुटा रोड की बताया जा रहा है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत खेल यह था कि किसी एक दोस्त के ऊपर बोरी डाली जाएगी, बाकी दोस्त उसको थप्पड़ मारेंगे, जो पहचान में आ गया, अगली बार उस पर बोरी डाली जाएगी। जी हाँ और यह क्रम इसी तरीके से चलता रहेगा।

इस मामले में पुलिस ने एक बच्चे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। जी दरअसल इस पूरे मामले के बारे में बात करें तो घर से कुछ दूरी पर केशव और उसके दोस्त एक-दूसरे के ऊपर बारी-बारी से बोरी डालकर थप्पड़ मारने जैसा खेल खेल रहे थे। वहीं केशव का एक थप्पड़ उसके दोस्त विशु की आंख पर लग गया और कुछ देर बाद जब केशव की बारी आई, तो बदला लेने के लिए उसने खेल-खेल में केशव का गला पकड़ लिया और उसे घूंसे मारे। घूंसे खाने के बाद केशव बेहोश हो गया। इसी बीच दोस्त घबरा गए, और कुछ देर में ही केशव ने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने जब विशु से घटना के बारे में पूछताछ की तो उसने कहा, "वह मेरा दोस्त है। मैं उसे कैसे मार सकता हूं। हम तो खेल रहे थे।"

इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि 17 साल का केशव एक मार्ट में जॉब करता था। बीते मंगलवार रात करीब 8:30 बजे वह मोहल्ले के बाउंड्री वॉल के पास दोस्तों के संग खेल रहा था। इस मामले में मृतक के पिता ने विशु समेत तीन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। विशु को कस्टडी में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़े :

# 10 साल से सिर्फ पास्ता खा रही है ये लड़की, वजह कर देगी आपको भी हैरान!

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com