'साफ नहीं है इनका दिल, चुनाव बाद फिर लाएंगे बिल', प्रधानमंत्री पर अखिलेश यादव का हमला

By: Pinki Fri, 19 Nov 2021 3:17 PM

'साफ नहीं है इनका दिल, चुनाव बाद फिर लाएंगे बिल', प्रधानमंत्री पर अखिलेश यादव का हमला

मोदी सरकार ने तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का निर्णय लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देशवासियों से क्षमा मांगते हुए कहा कि शायद हमारी तपस्‍या में ही कोई कमी रही होगी जिसके कारण दिये के प्रकाश जैसा सत्‍य कुछ किसान भाइयों को हम समझा नहीं पाए। ये गुरुनानक देव जी का प्रकाश पर्व है, ये दिन किसी को दोष देने का नहीं है। तीनों कृषि कानूनों को वापस लिया जाएगा। तीनों कृषि कानून वापस लिए जाने के बाद अब उत्तर प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है। इसी बीच सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर हमला किया है। अखिलेश यादव ने कहा कि आगे जनता इन्हें माफ नहीं करेगी। अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार का कोई ठिकाना नहीं है, चुनाव के बाद फिर ला सकती है।

अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि जो लोग माफी मांग रहे हैं, उन्हें राजनीति छोड़ कर माफी मांगनी चाहिए। अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार चुनाव से डर गई है, इसलिए कानून वापस लिया। इधर, प्रियंका गांधी ने भी प्रेस वार्ता कर केंद्र पर निशाना साधा।

वहीं सपा कार्यालय में एक पोस्टर लगाया गया, जिसमें लिखा गया है कि साफ नहीं है इनका दिल, चुनाव बाद फिर लाएंगे बिल। अखिलेश यादव ने कहा कि इनकी नियत साफ नहीं है। सपा सुप्रीमो ने कहा कि बुंदेलखंड में किसान आत्महत्या कर रहे हैं। सरकार को जवाब देना होगा।

ये भी पढ़े :

# कृषि कानून वापसी : सोनू-तापसी सहित इन सितारों ने जताई खुशी, कंगना ने कसा तंज, जावेद अख्तर...

# तीनों कृषि कानून क्या थे, जिनके खिलाफ आंदोलन कर रहे थे किसान, जानें सब कुछ

# सरकार वापस लेगी तीनों कृषि कानून: राहुल गांधी ने कसा तंज, कहा - देश के अन्नदाता ने सत्याग्रह से अहंकार का सर झुका दिया

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com