मुंबई बार का वह हिस्सा ध्वस्त, जहां BMW हिट-एंड-रन के आरोपी ने की थी पार्टी

By: Shilpa Wed, 10 July 2024 6:50:36

मुंबई बार का वह हिस्सा ध्वस्त, जहां BMW हिट-एंड-रन के आरोपी ने की थी पार्टी

मुम्बई। मुंबई बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन मामले में मुख्य आरोपी 24 वर्षीय मिहिर शाह ने दुर्घटना से पहले अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी, उस बार के अवैध रूप से निर्मित हिस्से को नगर निगम प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया है।

तापस बार के हिस्से को हटाने के लिए बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) द्वारा तोड़फोड़ की गई। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें एक क्रेन अवैध निर्माण को तोड़ती हुई दिखाई दे रही है।

महाराष्ट्र आबकारी विभाग द्वारा मंगलवार को बार को सील किए जाने के बाद यह कार्रवाई की गई। सूत्रों के अनुसार, विभाग ने पाया कि यह प्रतिष्ठान कई कानूनों का उल्लंघन करते हुए चल रहा था।

यह 25 वर्ष से कम आयु के लोगों को हार्ड ड्रिंक्स परोस रहा था और अनुमत समय सीमा से परे काम कर रहा था। इसके अतिरिक्त, अधिकारियों की अनुमति के बिना बार के अंदर कई संरचनात्मक परिवर्तन किए गए थे।

इससे पहले मंगलवार को, यह बताया गया था कि तापस बार के मालिक करण शाह को कारण बताओ नोटिस दिया गया था और आंतरिक संचालन बंद करने के लिए कहा गया था। आबकारी विभाग ने उन्हें पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा, और तब तक, प्रतिष्ठान केवल भोजन परोस सकता था, शराब नहीं।

आरोपी मिहिर शाह 7 जुलाई की सुबह दुर्घटना के बाद से तीन दिनों से फरार था, जिसमें वह कथित तौर पर बीएमडब्ल्यू के पीछे था जिसने दोपहिया वाहन पर सवार एक जोड़े को टक्कर मार दी थी, जिसके परिणामस्वरूप महिला की मौत हो गई थी। उसे मंगलवार को मुंबई के पास एक उपनगर विरार के एक रिसॉर्ट से गिरफ्तार किया गया था।

मिहिर शाह एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली शिवसेना के पालघर जिले के उपनेता राजेश शाह के बेटे हैं। इस घटना के बाद राजेश शाह को अब पार्टी पद से हटा दिया गया है। सोमवार को मुंबई की एक अदालत ने हिट-एंड-रन मामले में 15,000 रुपये के मुचलके पर उन्हें जमानत दे दी। दुर्घटना में शामिल बीएमडब्ल्यू का मामला राजेश शाह के नाम पर दर्ज है।

इससे पहले, तापस बार के मालिक ने इंडिया टुडे टीवी को बताया कि मिहिर 6 जुलाई को रात 11 बजे अपने चार दोस्तों के साथ मर्सिडीज में वहां गया था और उनके साथ कोई महिला नहीं थी। उन्होंने कहा कि 24 वर्षीय मिहिर अपने दोस्तों के साथ 1.40 बजे लग्जरी कार में चला गया और 18,730 रुपये का बिल मिहिर के दोस्त ने चुकाया।

यह दुर्घटना कुछ घंटों बाद, 7 जुलाई को सुबह करीब 5.25 बजे हुई। 45 वर्षीय कावेरी नाम की महिला की मौत हो गई और उसका पति प्रदीप नखवा, 50 वर्षीय घायल हो गया।

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि 6 जुलाई को बार में कितने लोग मौजूद थे और क्या उन्होंने शराब पी थी।

हम WhatsApp पर हैं। नवीनतम समाचार अपडेट पाने के लिए हमारे चैनल से जुड़ें... https://whatsapp.com/channel/0029Va4Cm0aEquiJSIeUiN2i
पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2024 lifeberrys.com