गुजरात के मंत्री ईश्वर पटेल कोरोना संक्रमित, 13 मार्च को ली थी वैक्सीन की पहली खुराक

By: Pinki Tue, 16 Mar 2021 11:01:35

गुजरात के मंत्री ईश्वर पटेल कोरोना संक्रमित, 13 मार्च को ली थी वैक्सीन की पहली खुराक

गुजरात के मंत्री ईश्वर पटेल कोरोना की चपेट में आ गए है। ऐसा बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ईश्वर पटेल में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए थे। लक्षण दिखने के बाद ईश्वर पटेल ने अपना टेस्ट कराना उचित समझा और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हालांकि 13 मार्च को ईश्वर पटेल ने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली थी।

मौजूदा समय में ईश्वर पटेल का इलाज अहमदाबाद के संयुक्त राष्ट्र मेहता अस्पताल में चल रहा है। वहीं गुजरात में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए अहमदाबाद के आठ इलाकों में दुकानें, मॉल और क्लब हाउस को रात दस बजे बंद करने का फैसला लिया गया है। गुजरात के अहमदाबाद, वड़ोदरा, राजकोट और सूरत में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसके अलावा नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे भारत-इंग्लैंड मैच में दर्शकों का प्रवेश निषेध है। बीसीसीआई ने यह फैसला कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया है। गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने इसका ऐलान किया है और साथ ही उन्होंने सभी क्रिकेट फैंस के टिकटों के पैसे लौटाने की बात कही है।

सोमवार को गुजरात में कोरोना के 890 नए मामले सामने आए। अहमदाबाद में कुल 207 लोगों को कोरोना हुआ। अहमदाबाद के जोधपुर, साउथ भोपाल, मणिनगर, बोदकदेव, घाटलोदिया, नवरानगुरा, गोटा और दाटलेज इलाकों में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी है। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक बुलाई है। बुधवार को दोपहर 12।30 इस बैठक का आयोजन किया जाएगा। ऐसा माना जा रहा है कि इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस से बचने के उपायों और टीकाकरण को लेकर मुख्यमंत्रियों से चर्चा कर सकते हैं।

ये भी पढ़े :

# कोरोना को लेकर बिहार सरकार अलर्ट, होली मिलन समारोहों पर लगाई रोक

# Himachal Pradesh: कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज लेने के बाद भी डॉक्टर संक्रमित, अस्पताल में मचा हड़कंप

# Coronavirus: पंजाब में बोर्ड परीक्षाएं टली, नागपुर में लॉकडाउन, इंदौर और भोपाल में लग सकता है नाइट कर्फ्यू

# कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच PM मोदी ने फि‍र बुलाई बैठक; केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा - लोगों की लापरवाही से बढ़ रहे केस

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com