दिल्ली में श्रद्धा जैसा एक और केस, मां ने बेटे के साथ मिलकर पति को मारा, फ्रिज में रखे शव के 22 टुकड़े

By: Pinki Mon, 28 Nov 2022 2:50:19

दिल्ली में श्रद्धा जैसा एक और केस, मां ने बेटे के साथ मिलकर पति को मारा, फ्रिज में रखे शव के 22 टुकड़े

श्रद्धा हत्याकांड की भयावहता से दिल्ली उबरी भी नहीं थी कि वैसी ही एक और वारदात दिल्ली के त्रिलोकपुरी से सामने आई है। जहां, क्राइम ब्रांच ने पति की हत्या के आरोप में एक महिला को उसके बेटे को गिरफ्तार किया है। बेटे ने मां के साथ मिलकर पिता की हत्या की और फिर उसके शव के टुकड़े कर फ्रिज में रख दिए। दोनों शव के टुकड़ों को एक-एक कर ठिकाने लगाते थे। अवैध संबंध के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया था।

दिल्ली पुलिस ने बताया किकत्ल की इस ख़ौफ़नाक वारदात को पूनम और उसके बेटे दीपक ने अंजाम दिया था। महिला ने अपने पति अंजन दास को नशे की गोलियां खिलाईं औरफिर बेटे दीपक की मदद से उसकी हत्या कर दी। दोनों आरोपियों ने हत्या के बाद अपने घर में अंजन दास के शव के टुकड़े करके फ्रीज में छिपाकर रख लिए थे और फिर उन टुकड़ों को मौका पाकर अक्षरधाम समेत पांडव नगर इलाके में फेंक दिया करते थे।दोनों ने जून में ही यह मर्डर किया था। अब जाकर इसका पर्दाफाश हुआ।

पुलिस के मुताबिक मां पति की हरकतों से परेशान थी। मृतक अंजन के दूसरी औरतों से संबंध थे, जिससे बेटा भी चिढ़ा था। मृतक की शराब की लत से भी मां-बेटे गुस्सा थे। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक शख्स की लाश के 22 टुकड़े किए गए, जिसमें से करीब 12 से 15 टुकड़ों को बरामद किया गया है। धड़ अब भी नहीं मिला है। मृतक शख्स लिफ्ट मैन था। पत्नी हाउस वाइफ थी और बेटा प्राइवेट जॉब करता था। शिकारी चाक़ू और एक अन्य हथियार से शव के टुकड़े करके फ्रिज में रखे गए। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल एक हथियार बरामद कर लिया है। शिकारी चाकू नहीं मिला है। शव के टुकड़ों को फ्रिज में छिपाने के बाद घर मे पेंट कराया गया ताकि बदबू न आए।

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस को कुछ महीने पहले पूर्वी इलाके के पांडव नगर से कुछ मानव अंग मिले थे। इस मामले की तहकीकातके दौरान आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले गए तो एक महिला और युवक संदिग्ध अवस्था में मैदान के पास दिखाई दिए। पुलिस ने छानबीन कर दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों सच उगल दिया।

ये भी पढ़े :

# श्रद्धा वालकर हत्याकांड: शातिर है आफताब, पॉलीग्राफ टेस्ट में पुलिस को दे रहा चकमा, 5 दिसंबर को होगा नार्को टेस्ट!

# श्रद्धा वालकर हत्याकांड: पुलिस को अब भी इन 5 अहम सुरागों की तलाश, तिहाड़ जेल में कड़ी सुरक्षा में आफताब

# श्रद्धा वालकर हत्याकांड: तिहाड़ जेल में ‘सुसाइड वॉच’ पर रखा गया आफताब, जेल स्टाफ को आत्महत्या का डर

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com