श्वेता तिवारी ने साड़ी में फ्लॉन्ट किए अपने कर्व्स, सामने आई अब तक की सबसे ग्लैमरस तस्वीरें

By: Pinki Thu, 06 Jan 2022 6:04 PM

श्वेता तिवारी ने साड़ी में फ्लॉन्ट किए अपने कर्व्स, सामने आई अब तक की सबसे ग्लैमरस तस्वीरें

41 वर्षीय श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टेलीविजन की सबसे टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। श्वेता की हर तस्वीर और वीडियो पर फैंस दिख खोल कर प्यार बरसाते हैं। इसी कड़ी में उनका लेटेस्ट फोटोशूट फैंस के बीच चर्चा में बना हुआ हैं। इन तस्वीरों में वो रेडी टू वियर साड़ी में कहर बरपाती नजर आ रही हैं।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वो पीच रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। उन्होंने साथ ही अपने बालों को खुला रखा हुआ है गले में चोकर पहन रखा है। उन्होंने कुछ जगहों पर साड़ी में तो कहीं क्रॉप टॉप और स्कर्ट के लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने स्मोकी आई मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट किया है। इन तस्वीरों में वो बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं।

shweta tiwari,shweta tiwari saree photos,shweta tiwari fashion,shweta tiwari hot curves,fashion,fashion tips

श्वेता ने अपनी इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, 'यदि आपके पास मेरी लाइफ को लेकर कोई ओपिनियन हो तो प्लीज़ अपना हाथ ऊपर उठाइए।' इसके बाद जिस अगली लाइन से उन्होंने अपनी बात खत्म की है वो काफी मजेदार है। श्वेता ने आगे लिखा है, 'अब वो हाथ अपने मुंह पर रख लीजिए।' साफ है श्वेता अपने बारे में ऐसी कोई बात सुनना पसंद नहीं करतीं, जो उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा हो और उनका इशारा भी इसी ओर है।

shweta tiwari,shweta tiwari saree photos,shweta tiwari fashion,shweta tiwari hot curves,fashion,fashion tips

बता दे, श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत ‘कसौटी जिंदगी की’ से की थी। उन्हें आज भी प्रेरणा के नाम से जाना जाता है। इसके अलावा वो बिग बॉस की भी विनर रह चुकी हैं। श्वेता तिवारी नच बलिए और झलक दिखला जा में भी भाग ले चुकी हैं। श्वेता अपनी प्रफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी खबरों में रही हैं। श्वेता की पहली शादी असफल रही, जो राजा चौधरी से हुई थी और इसके बाद उन्होंने अभिनव कोहली को अपना पार्टनर चुना। हालांकि, यह रिश्ता भी ठीक से चल नहीं सका। हालांकि, दोनों के बीच तलाक नहीं हुआ है, लेकिन दोनों अपनी लाइफ अलग-अलग जी रहे हैं। और श्वेता यह नहीं चाहतीं कि लोग उनकी पर्सनल लाइफ की तरफ उंगलियां उठाएं। श्वेता ने अपने दम पर एक सिंगल मदर के तौर पर अपने दोनों बच्चों को पाल रही हैं और उन्हें अच्छी परवरिश दे रही हैं।

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com