पिंक पोल्का डॉट बिकिनी में हिना खान ढा रही अपनी खूबसूरती का कहर

By: Ankur Thu, 01 Apr 2021 3:18 PM

पिंक पोल्का डॉट बिकिनी में हिना खान ढा रही अपनी खूबसूरती का कहर

टीवी की जानी-पहचानी अदाकारा हिना खान को अपने फैशन के लिए अलग ही पहचान मिली हैं और अपने लुक से वे लगातार अपने फेंस को इंप्रेस करती हुई नजर आती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका पिंक पोल्का डॉट बिकिनी लुक कहर ढा रहा हैं और फेंस इस लुक को पसंद भी कर रहे हैं। बोल्डनेस के मामले में हिना खान कहीं पीछे नहीं हैं और सोशल मीडिया पर अपने लुक को लेकर एक्टिव हैं।

fashion tips,celebrity fashion,hina khan fashion,hina khan bikini look ,फैशन टिप्स, सेलेब्रिटी फैशन, हिना खान फैशन, हिना खान बिकिनी लुक

बीच पर बैठीं हिना ने गुलाबी रंग की बिकिनी पहनी है। जिस पर पोल्का डॉट की डिजाइन बनी है। वहीं टॉप वियर पर जहां नॉट के साथ लुक को सल्ट्री बनाया गया है। तो वहीं दूसरी तरफ इस बिकिनी के साथ मैचिंग का श्रग भी है। जिसे पहन हिना इतरा रही हैं। काला चश्मा लगाए हिना अपनी टोंड बॉडी को फ्लांट करती दिख रही हैं। जिसे देख यहीं लग रहा है कि बोल्डनेस के मामले में उन्हें मात देना मुश्किल है।

fashion tips,celebrity fashion,hina khan fashion,hina khan bikini look ,फैशन टिप्स, सेलेब्रिटी फैशन, हिना खान फैशन, हिना खान बिकिनी लुक

दूसरी तरफ हिना की इन तस्वीरों पर फैंस तो जमकर कमेंट कर ही रहे हैं। सितारे दोस्त भी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। हिना लगातार अपने बीच लुक की तस्वीरें साझा कर चुकी हैं। हिना छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंची हैं और इस दौरान उनका स्टाइल स्टेटमेंट खास दिख रहा है। जिसमे सनग्लासेज से लेकर स्टाइलिश हैट तक शामिल हैं। यहीं नहीं उनकी बीच ड्रेसेज भी काफी कमाल की है। जिसमे प्रिंट से लेकर कलर तक बेहद खास हैं।

ये भी पढ़े :

# फैंस को मदहोश कर रहा रश्मि देसाई का डीप वी नेकलाइन आउटफिट

# स्टार किड शनाया कपूर का यह हॉट बिकिनी लुक कर देगा आपको पानी-पानी

# सिल्क की सफेद शर्ट में दिखी माधुरी, नजाकत ने सभी को बनाया दीवाना

# श्वेता तिवारी के इस बोल्ड लुक को देख छूटे सभी के पसीने, अदाओं से कर रही सभी को क्लीन बोल्ड

# अपने हॉट लुक से मलाइका ने लूट ली पार्टी की सारी लाइमलाइट, जिसने देखा वो बना दीवाना

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com