उर्फी जावेद ने बनाया रिकॉर्ड, इस मामले में कंगना-कियारा सहित कई बॉलीवुड सितारों को छोड़ा पीछे

By: Pinki Tue, 28 June 2022 8:04 PM

उर्फी जावेद ने बनाया रिकॉर्ड, इस मामले में कंगना-कियारा सहित कई बॉलीवुड सितारों को छोड़ा पीछे

अक्सर अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर लाइमलाइट में रहने वाली उफी जावेद का नाम 'मोस्ट सर्च्ड एशियन्स ऑफ गूगल 2022 (Most Searched Asians of Google worldwide 2022)' की लिस्ट में आया है। उर्फी जावेद ने 57वां स्थान हासिल किया है। शिल्पा शेट्टी, कियारा आडवाणी और कंगना रनौत समेत कई एक्ट्रेसेस को पछाड़ते हुए उर्फी जावेद ने अपना नाम इन सबसे आगे कमाया है। यहां तक कि 'बिग बॉस 15' की विजेता तेजस्वी प्रकाश भी इनसे पीछे हो गई हैं। तेजस्वी का नाम 81वें नंबर पर है। इसके बाद कृति सेनन का नाम है। दिशा पाटनी और रकुल प्रीत सिंह भी उर्फी जावेद से पीछे हैं। अनन्या पांडे ने 98वां स्थान हासिल किया है। कहना पड़ेगा उर्फी जावेद के तो भाग ही खुल गए।

गूगल पर टॉप 10 सर्च्ड एशियन्स

- बीटीएस वी
- जंगकूक
- सिद्धू मूसेवाला
- जिमिन
- लता मंगेशकर
- लीसा
- कटरीना कैफ
- आलिया भट्ट
- प्रियंका चोपड़ा
-विराट कोहली

पिछले साल ही उर्फी जावेद ने 'बिग बॉस ओटीटी' में पार्टीसिपेट किया था। यहीं से इन्हें फेम मिलनी शुरू हुई। यह पहली कंटेस्टेंट थीं जो शो से एलीमिनेट हुई थीं। उर्फी जावेद हमेशा से ही अपने फैशन स्टाइल के लिए सुर्खियों में रही हैं।

'बिग बॉस ओटीटी' में आने से पहले उर्फी जावेद ने कई टीवी सीरियल्स किए। इसमें 'बड़े भैया की दुल्हनिया', 'मेरी दुर्गा', 'बेपनाह' और 'पंच बीट सीजन 2' शामिल रहे। इसके अलावा कुछ समय के लिए उर्फी जावेद को स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में भी देखा गया था। साथ ही उर्फी जावेद ने एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में तनीषा चक्रवर्ती की भूमिका अदा की थी।

ये भी पढ़े :

# मौनी रॉय का एयरपोर्ट लुक, बैकलेस डीटेल में फ्लॉन्ट की टोन्ड बैक, तस्वीरों से नजरे हटाना होगा मुश्किल

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com