'Lock Upp' की सक्सेस पार्टी के दौरान Oops Moment का शिकार हुई अंकिता लोखंडे, वीडियो देख भड़के लोग

By: Pinki Mon, 09 May 2022 09:23 AM

'Lock Upp' की सक्सेस पार्टी के दौरान Oops Moment का शिकार हुई अंकिता लोखंडे, वीडियो देख भड़के लोग

कंगना रनौत (Kangana Ranaut), एकता कपूर (Ekta Kapoor) के रियलिटी शो लॉक अप सीजन 1 का अंत हो चुका है। 'लॉक अप' (Lock Upp) का फिनाले शनिवार, 7 मई को हुआ था। इस शो को विनर कॉमेडी एक्टर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) बने। शो के फिनाले के बाद बीती रात रविवार को शो के मेकर्स की ओर से एक सक्सेस बैश का आयोजन किया गया। इस पार्टी में कंगना रनौत (Kangana Ranaut), एकता कपूर (Ekta Kapoor), शो के विनर रहे मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और करण-तेजस्वी ( Karan-Tejasswi) के साथ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की कौशल के साथ शिरकत करने के लिए पहुंचीं। इस दौरान अंकिता सुपर एक्साइटेड अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान वो एकता कपूर को देखते ही काफी उत्साहित हो जाती हैं और उन्हें काफी जोर से गले लगा लेती हैं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एकता कपूर को गले लगाने के बाद अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ रेड कार्पेट पर पैपराजी को पोज देती हैं। इस दौरान अंकिता अपनी ड्रेस ठीक करती नजर आती हैं। ऐसे में अंकिता की ड्रेस का हाई स्लिट कुछ ज्यादा ही हाई था कि वो इस दौरान ऊप्स मूमेंट का शिकार भी हो गईं। वीडियो वायरल होने के बाद अंकिता सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी. एक ट्रोलर ने लिखा है, 'अंकिता तुम पहले एक अच्छा डिजाइनर लेके आओ..।' वहीं एक दूसरे शख्स ने अंकिता लोखंडे को ताना मारते हुए कॉमेंट किया है, 'कुछ भी कर लो..काम तो टैलेंट के दम पर ही मिलेगा।'

अंकिता लोखंडे को हाल ही में लॉक अप में बतौर मेहमान देखा जा चुका है। फिनाले से चंद दिन पहले ही अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत के इस शो में एंट्री मारी थी। शो में आकर वह पायल रोहतगी को सपोर्ट करती हुई नजर आई थी।

इसके साथ ही इस पार्टी में कंगना रनौत के बोल्डनेस के भी खूब चर्चे हो रहे हैं। कंगना बेहद प्यारी ड्रेस में पार्टी मोड में दिखाई दीं और एकता कपूर के साथ खूब तस्वीरें क्लिक कराती नजर आईं। कंगना रनौत हाई थाई स्लिट ड्रेस में बेहद दिलकश लगीं। इस मौके के लिए एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा और इस ड्रेस को हाई हील्स के साथ पेयर किया।

बता दे, इस ओटीटी शो को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। कंगना की होस्टिंग फैंस को खूब पसंद आई। पहले सीजन के बाद अब हर किसी को इस शो के दूसरे सीजन का भी काफी बेसब्री से इंतजार है। शो को मिले प्यार और सफलता के लिए टीम ने सक्सेस पार्टी में खूब जश्न मनाया।

ये भी पढ़े :

# Lock Upp की ट्रोफी अपने नाम करने के बाद डोंगरी पहुंचे Munawar Faruqui, चीयर करते नजर आए फैंस, वीडियो वायरल

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com