Aryan Khan Drugs case: शाहरुख ख़ान के बेटे आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई आज, NCB करेगी विरोध

By: Pinki Wed, 13 Oct 2021 09:14 AM

Aryan Khan Drugs case:  शाहरुख ख़ान के बेटे आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई आज, NCB करेगी विरोध

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में गिरफ्तार बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के वकीलों ने एक बार फिर जमानत याचिका दाखिल की है। इसकी सुनवाई आज 13 अक्टूबर को होने वाली है। इससे पहले आर्यन खान की जमानत याचिका मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट खारिज कर चुकी है। आर्यन से लगातार ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ जारी है। इस वक्त आर्यन ड्रग्स केस के मामले में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

सुनवाई के दौरान नारकोरिटक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कोर्ट से इस मामले में एक हफ्ते का समय देने की मांग की थी। कोर्ट ने एनसीबी को बुधवार यानी आज तक का समय दिया है। मामले में जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े का कहना है कि हम और अभियोजन पक्ष कोशिश करेंगे कि मामला तार्किक निषकर्ष पर पहुंचे, हमारा केस मजबूत है और हम इसे कोर्ट में पेश करेंगे।

अब तक 20 लोगों को हो चुकी है गिरफ्तारी

आपको बता दें कि शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान 2 अक्टूबर को एनसीबी ने आर्यन को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज से हिरासत में लिया था जहां रेव पार्टी चल रही थी। इसके बाद एनसीबी ने आर्यन से पूछताछ की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी ने 2 अक्टूबर को जब क्रूज पर रेड मारी थी तो वहां से आर्यन, उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा नाम की एक लड़की को भी हिरासत में लिया था जिसके बाद उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया। इन तीन समेत इस केस में अब तक 20 लोगों को गिरफ्तारी हो चुकी है।

सतीश मानाशिंदे की जगह अमित देसाई लड़ेंगे केस

आपको बता दें कि आर्यन खान का केस अब तक मशहूर वकील सतीश मानाशिंदे लड़ रहे थे। जिन्होंने इससे पहले रिया चक्रवर्ती का भी केस लड़ा और उन्हें जमानत दिलवाई थी। हालांकि, आर्यन को बेल दिलाने में सतीश मानाशिंदे सफल नहीं हो सकते। इसी वजह से अब आर्यन का केस नए वकील के हाथ में चला गया है और वहीं अब इस केस को लड़ने वाले हैं। खबर है कि सतीश मानाशिंदे की जगह अमित देसाई केस लड़ने वाले है।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com