‘आदिपुरुष’ को लेकर मचे हंगामे के बीच जानिए एक्टर्स की फीस, सैफ अली खान से आठ गुना ज्यादा लिए प्रभास ने

By: Pinki Thu, 06 Oct 2022 1:06 PM

‘आदिपुरुष’ को लेकर मचे हंगामे के बीच जानिए एक्टर्स की फीस, सैफ अली खान से आठ गुना ज्यादा लिए प्रभास ने

सोशल मीडिया पर हर जगह इस समय सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और प्रभास (Prabhas) स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) की चर्चा हो रही है। लोग फिल्म आदि पुरुष के कॉस्ट्यूम, कास्टिंग, एक्टर्स के लुक्स और VFX पर सवाल खड़े कर रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज होने के बाद लोग पुराने टीवी के पुराने रामायण किरदारों अरुण गोविल, दीपिका, दारा सिंह से लोग फिल्म के नए किरदारों की तुलना कर रहे हैं। आदिपुरुष फिल्म में एक्टर प्रभास राम के किरदार में है और सैफ अली खान रावण के किरदार में। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म में राम-रावण का रोल प्ले करने वाले एक्टर्स को कितनी फीस मिली है ? चलिए आपको बताते हैं।

करीब 450 करोड़ के बजट में ‘रामायण’ महाकाव्य पर आधारित फिल्म ‘आदिपुरुष’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म को साल 2023 की सबसे अधिक बजट वाली फिल्म बताई जा रही है। इस फिल्म के कलाकारों की फीस ही भारी-भरकम है, लेकिन प्रभास के सामने सैफ अली खान की फीस कुछ भी नहीं है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास को राम की भूमिका के लिए करीब 100 करोड़ रुपए मिले हैं जबकि सैफ अली खान को लंकेश की भूमिका के लिए 12 करोड़ रुपए मिले हैं।

प्रभास और सैफ अली खान की फीस के बाद बात करते हैं सीता माता का रोल प्ले करने वाली कृति सेनन की, कृति को 3 करोड़ रुपए मिले हैं, जबकि लक्ष्मण का रोल प्ले करने वाले सनी सिंह को 1.5 करोड़ रुपए मिले हैं। वहीं फिल्म में अहम रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सोनल चौहान को 50 लाख रुपए मिले हैं।

बता दे, ये फिल्म 12 जनवरी 2023 में टू डी, थ्रीडी, आईमैक्स जैसे फॉर्मेंट में इस फिल्म को एक साथ हिंदी समेत कई भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़े :

# FIFA 2022: फीफा में छाएगा नोरा फ़तेही का जादू, जेनिफर लोपेज और शकीरा के बाद बिखेरेंगी जलवा

# Amitabh Bachchan 80th Birthday: KBC में पहुंचीं जया बच्चन, कही ये बात सुन नहीं थमे बिग बी के आंसू

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com