नेहा कक्कड़ के 'मैंने पायल है छनकाई…' पर भोजपुरी एक्ट्रेस का जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल

By: Pinki Thu, 06 Oct 2022 09:21:28

नेहा कक्कड़  के 'मैंने पायल है छनकाई…' पर भोजपुरी एक्ट्रेस का जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस जोया खान (Zoya khan) ने बड़ी खूबसूरती के साथ नेहा कक्कड़ के सॉन्ग 'मैंने पायल है छनकाई…' पर डांस किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस खबर के आगे बढ़ाने से पहले आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक दोनों ही सिंगर्स की खूब चर्चा हो रही है। फाल्गुनी अपने आइकॉनिक सॉन्ग 'मैंने पायल है छनकाई' के रीमिक्स वर्जन से खफा हैं, जिसे नेहा कक्कड़ ने गाया है। फाल्गुनी पब्लिकली नेहा कक्कड़ और उनके गाने की आलोचना कर रही हैं। एक इंटरव्यू में फाल्गुनी ने कहा था कि अडैप्ट करो लेकिन अच्छे तरीके से करो। रीमिक्स बन रहे हैं आजकल और अच्छे भी बन रहे हैं जो हम लोग भी स्टेज पर गाते हैं। लेकिन उसको अच्छी तरह से यूज करो ना। तुम उसको फालतू क्यों बना देते हो। इतना ही नहीं फाल्गुनी पाठक ने ये तक कह दिया कि गाना सुनकर उन्हें उल्टी आ गई थी। वहीं नेहा कक्कड़ ने भी फाल्गुनी पाठक को जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने कम उम्र में काफी कुछ हासिल कर लिया है। वो भगवान की स्पेशल चाइल्ड हैं। चलिए यह कोल्ड वॉर तो चलती रहेगी। इस बीच हम तो जोया खान के डांस की बात करते है।

भोजपुरी एक्ट्रेस का डांस वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस जोया खान (Zoya khan) अपनी खूबसूरती के साथ-साथ डांस के लिये भी जानी जाती हैं। जोया खान अकसर ही सोशल मीडिया पर डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने नेहा कक्कड़ के सॉन्ग 'मैंने पायल है छनकाई…' पर धमाकेदार डांस किया। नेहा कक्कड़ के गाने पर वो ऐसा थिरकीं कि हर किसी को अपना दीवाना बना लिया।

जींस-टॉप और कैप लगाये जोया डांस में बिल्कुल मग्न नजर आ रही हैं। डांस वीडियो शेयर करते हुए भोजपूरी एक्ट्रेस लिखती हैं कि मेरी सांसों में तू है बसा। वैसे ये लाइन उन्होंने किस स्पेशल शख्स के लिये लिखी है। ये सिर्फ वही बता सकती हैं। जोया का वीडियो देखने के बाद फैंस उन पर प्यार लुटाते नजर आये। किसी ने उन्हें क्यूट कहा, तो कोई उन्हें फायर बता रहा है। हमें तो जोया खान का यह डांस काफी पसंद आया उम्मीद है आपको भी अच्छा ही लगा होगा।

ये भी पढ़े :

# आमिर खान के फैंस के लिए बड़ी खबर, इस दिन घर बैठे देख सकेंगे ‘लाल सिंह चड्ढा’!

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com