पोर्न स्टार मिया खलीफा ने खरीदी 2.5 लाख की वाइन, पोस्ट कर बताई इसकी खासियत

By: Pinki Fri, 05 Aug 2022 11:26 AM

पोर्न स्टार मिया खलीफा ने खरीदी 2.5 लाख की वाइन, पोस्ट कर बताई इसकी खासियत

पोर्न इंडस्ट्री में पहचान बना चुकीं मिया खलीफा (Mia Khalifa) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं। हाल ही में मिया खलीफा ने वाइन एन्जॉय करते हुए एक नया फोटो शेयर किया है। इस फोटो के साथ उन्होंने एक खास बात बताई है। लेबनान में पैदा हुईं मिया खलीफा को अपने वतन से बेहद प्यार है। ऐसे में अब उन्होंने लेबनान की वाइन एन्जॉय करते हुए फोटो शेयर किया है। इस वाइन की कीमत 3000 डॉलर यानी लगभग 2,37,469 रुपये है। मिया खलीफा ने अपनी पोस्ट में बताया है कि इतनी महंगी वाइन को क्यों खरीदी है? इस बारे में उन्होंने खुद अपने पोस्ट में बताया है।

वाइन की बोतल के साथ फोटो शेयर करते हुए मिया ने कैप्शन में लिखा कि मेरे दोस्तों ने सोचा कि मैं पागल हो गई हूं क्योंकि मैंने 3000 डॉलर की वाइन खरीदी, जबकि मैं मुश्किल से शराब पीती हूं। लेकिन मेरे लिए यह वाइन से कहीं बढ़कर है। मेरे लिए यह लेबनान के खुशी भरे पलों के इतिहास का हिस्सा है। सिविल वॉर से पहले, बेरूत में ब्लास्ट से पहले, आर्थिक तबाही से पहले, एयर रेड से पहले, दिल दुखने और भारी इमिग्रेशन से पहले, भू-राजनैतिक और सामाजिक आर्थिक टेंशन से पहले, अलविदा और 'कृपया हमारे लिए दुआ करना और डोनेशन करना' से पहले, हममें से कई लोगों के पैदा होने से पहले एक लेबनान था जिसे लोग कभी जान नहीं पाएंगे।

मिया ने बताया कि इस वाइन का स्वाद लेना खूबसूरत था। इसका रंग गहरा हो गया है और स्वाद में खटास आ गई है। ठीक वैसे ही जैसे उस देश में हुआ है, जिसमें उगे अंगूरों से इसे बनाया गया। लेकिन इसके आफ्टर टेस्ट ने मुझे चौंका दिया... शहद और मक्खन जैसा। विस्की जैसा स्मूथ और देर तक महसूस होती मिठास के साथ। अंदर से लेबनान के लोग बस प्यार करना चाहते हैं, खाना खाना चाहते हैं, नाचना चाहते हैं और शांति से अपने खूबसूरत देश की जमीन पर मर जाना चाहते हैं, और चाहते हैं कि आप उन्हें उस मिट्टी में दफनाओ जिसपर जादुई अंगूर उगते हैं।

मिया खलीफा के इस पोस्ट को फैंस दिल खोलकर प्यार बरसा रहे है। एक यूजर ने लिखा, 'तुम पृथ्वी पर एक परी हो।'

दूसरे ने लिखा, 'शांति..प्यार.. लेबनान..'

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com